आयुष्मान खुराना : 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' के Gay किरदार के लिए ऐसे किया खुद को तैयार
आयुष्मान खुराना : 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' के Gay किरदार के लिए ऐसे किया खुद को तैयार
Share:

बॉलीवुड की हिट मशीन बन चुके यह अभिनेता आयुष्मान खुराना की अगली फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' है। इसके अलावा फिल्म में एक बार फिर आयुष्मान अपने किरदार के साथ प्रयोग करते नजर आ रहे हैं। फिल्म में आयुष्मान गे शख्स का किरदार निभा रहे हैं। ऐसे में अपने किरदार के बारे में आयुष्मान ने खुलकर बात  की गयी है । एक्टर आयुष्मान खुराना ने एक कार्यक्रम में बातचीत के दौरान न सिर्फ अपनी फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' के किरदार के बारे में बात की बल्कि साथ ही साथ सिनेमा से जुड़े बाकी मुद्दों पर भी खुलकर बोले। आयुष्मान ने इस दौरान फिल्म के लेखन पर भी खास जोर देते हुए बात की।

एक्टर आयुष्मान खुराना ने कहा, 'फिल्म के लिए लिखना काफी अलग बात है। लेखन आसान काम नहीं है। परन्तु इस काम को बहुत आसान माना जाता है।वही यदि बात की जाए  एक्टर्स तो किसी गुड्डे- गुड़िया की तरह होते हैं, जो भी स्क्रिप्ट में लिखा होता है उसका ही अभिनय करते हैं।' आयुष्मान ने आगे बात करते हुए कहा, 'मैं हमेशा अपने किरदार के साथ इंसाफ करने की कोशिश करता हूं, जैसा किरदार होता है वैसे ही लोगों के साथ मिलने और खूब बात करने की कोशिश करा हूं। मैं टैक्सी ड्राइवर से लेकर चाय वाले तक से बात करता हूं। इससे न सिर्फ मुझे उनके बारे में पता लगता है बल्कि वो चीजों को कैसे देखते हैं, ये भी समझ आता है।'

इसके अलावा फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' में आयुष्मान गे शख्स का किरदार निभा रहे हैं। इस किरदार की तैयारी के बारे में बातचीत करते हुए आयुष्मान ने कहा, 'अपने बाकी किरदारों की तरह ही मैंने इस किरदार के लिए भी तैयारी की। इसके साथ ही मैं एलजीबीटीक्यू ( LGBTQ community)लोगों से मिला और बात की। ऐसे में उम्मीद करता हूं कि इस किरदार के साथ भी मैं इंसाफ कर पाऊं।" वैसे बात आयुष्मान के फिल्मी करियर की करें तो विकी डोनर से बॉलीवुड डेब्यू करने वाले आयुष्मान के खाते में शुभ मंगल सावधान, दम लगा के हैइशा, अंधाधुन, बधाई हो, आर्टिकल 15 और बाला जैसी कई हिट फिल्में मौजूद हैं। 

फिल्म 83 में पूर्व मैनेजर मान सिंह का किरदार निभा रहे है पंकज त्रिपाठी, सामने आया लुक

अमिताभ बच्चन की आने वाली है कई फिल्मे, ट्वीट पढ़कर हो जाएंगे खुश

Video: हीना खान की फिल्म 'हैक्ड' का पहला गाना रिलीज़, नशे में लड़खड़ाती नज़र आई TV की संस्कारी बहु...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -