आर्यन खान ड्रग केस: शाहरुख़ की इमेज तो बिगड़ी ही, अब उनके हमशक्ल को भी नहीं मिल रहा काम

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के लिए ये समय बेहद कठिन है. अभिनेता के बेटे आर्यन खान ड्रग्स मामले में फंसे हैं और मौजूदा वक़्त में आर्थर रोड जेल में हैं. शाहरुख खान और उनके परिवार के लिए ये मुश्किल वक़्त है. लेकिन शाहरुख के कारण एक और शख्स ऐसा है जिसे समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है. शाहरुख की प्रकार दिखने वाले राजू राहिकवार को भी इस वजह से बहुत समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है. उन्होंने हालिया साक्षात्कार के दौरान इस बारे में बात भी की हैं.

राजू ने मीडिया को दिए गए एक साक्षात्कार में बताया कि उन्हें 10 अक्टूबर के दिन जयपुर में एक बर्थडे पार्टी में शामिल होना था. इसके अलावा अगले सप्ताह भी उन्हें एक और इवेंट अटेंड करना था. लेकिन दोनों ही इवेंट को रद्द कर दिया गया है. ऑर्गेनाइजर ने उनसे कहा कि मौजूदा वक़्त में शाहरुख खान की जो छवि है, उससे आम लोग सहज नहीं महसूस कर रहे. एक्टर ने अपनी निजि जीवन से संबंधित समस्या साझा करते हुए कहा कि इन दोनों इवेंट्स से मिलने वाले पैसों से वे अपने बच्चों की स्कूल फीस चुकाने वाले थे. लेकिन अब चीजें और कठिन हो गई हैं. हालांकि, राजू को शाहरुख खान से कोई शिकायत नहीं है और वे उन्हें अपना गॉड फादर मानते हैं.

इसमें कोई दोराय नहीं है कि शाहरुख खान एक बड़ा नाम हैं और उनके जीवन में जो कुछ भी होता है वो चर्चाओं में रहता है. एक्टर की देश ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में काफी फैन फॉलोइंग है. हर घर में लोग शाहरुख खान को जानते हैं और उन्हें अपना आदर्श मानते हैं. ऐसे में शाहरुख के बेटे का ड्रग्स मामले में फंसना उनकी इमेज को तो खराब कर ही रहा है. ऐसे में अब देखने वाली बात होगी कि आखिर कब आर्यन खान जेल से बाहर आएंगे और हालात बेहतर होंगे. 

'द लेडीकिलर' के किरदार में अर्जुन कपूर, सामने आया फिल्म का First look पोस्टर

काजल अग्रवाल और गौतम किचलू के घर आया नन्हा मेहमान, बोले- 'पहला बच्चा'

कभी गुदगुदाता तो कभी रोमांचित करता है 'हम दो हमारे दो' का ट्रेलर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -