विडियो : हिरासत में लिए गए शाहरुख़ खान, पकड़ रहे थे पोकेमॉन !
Share:

लॉस एंजिलिस​ : बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख खान एक बार फिर से आव्रजन अधिकारियों के शिकार हो गए है। लॉस एंजिलिस एयरपोर्ट पर उन्हें अमेरिकी आव्रजन विभाग के अधिकारियों ने पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है। शाहरुख ने इस संबंध में ट्वीट करते हुए लिखा कि दुनिया में जिस तरह से सुरक्षा होती है, मैं उसे पूरी तरह से समझता हूं। मैं उसका उसका सम्मान भी करता हूं लेकिन हर बार अमेरिकी आव्रजन में हिरासत में लिए जाने से बेहद परेशान हूं।

हालांकि इसके बाद अमेरिकी विदेश विभाग ने शाहरुख खान को पूछताछ के लिए रोके जाने को लेकर खेद जताया। अपने एक अन्य ट्वीट में शाहरुख खान ने कहा कि इसका अच्छा पहलू यह है कि इंतजार करते हुए कई अच्छे पोकेमॉन पकड़े गए। हांला कि यह पहली दफा नहीं है, जब किंग खान अमेरिकी हवाई अड्डे पर पूछताछ के लिए रोके गए हो।

साल 2012 में भी उन्हें एयरपोर्ट पर दो घंटे तक हिरासत में रखा गया था। तब भी अमेरिकी कस्टम एवं सीमा सुरक्षा अधिकारियों ने शाहरुख को हिरासत में लिए जाने को लेकर खेद जताया था। 2009 में भी खान को न्यूजर्सी स्थित नेवार्क लिबर्टी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर हिरासत में लिया गया था।

Kiss के बाद अब इसके लिए बेताब है इमरान....

क्या Free में देखना चाहते है 'रुस्तम'.....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -