क्या Free में देखना चाहते है 'रुस्तम'.....
क्या Free में देखना चाहते है 'रुस्तम'.....
Share:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार के सितारे इन दिनों काफी चमक रहे है. तथा वह धड़ाधड़ बॉलीवुड में नई-नई फिल्मो में अपना शानदार अभिनय दोहरा रहे है. खबर है कि अभी वह अपनी एक नई आने वाली फिल्म जिसका नाम 'रुस्तम' में काफी बिज़ी है व अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म रूस्तम का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है. अक्षय की फिल्म का सभी को बढ़ी ही बेसब्री से इंतजार भी है. 

तथा अब अक्षय की रुस्तम के विषय में सुनने में आ रहा है कि इस स्वाधीनता दिवस पर आजादी का जश्न मनाने के लिये एक विशेष कदम के तहत राजधानी लखनऊ के विभिन्न मल्टीप्लेक्स सिनेमाघरों में फिल्म ‘Rustom’ का मुफ्त प्रदर्शन किया जाएगा. जिलाधिकारी राज शेखर ने आज यहां बताया, ‘‘आजादी की भावना को मनाने के लिये हमने शहर के हर मल्टीप्लेक्स में रस्तम फिल्म का एक शो मुफ्त में दिखाने का इंतजाम किया है.’’

उन्होंने बताया कि टिकटों का वितरण ‘पहले आओ, पहले पाओ’ के आधार पर किया जाएगा और उनमें से 10 प्रतिशत टिकट दिव्यांगों के लिये, 33 प्रतिशत टिकट वरिष्ठ नागरिकों के लिये तथा 33 फीसद टिकट स्कूल के छात्र-छात्राओं के लिये आरक्षित रहेंगे. अक्षय की फिल्म रुस्तम जो की 12 अगस्त को सिनेमाघरो में रिलीज हो रही है. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -