जीत की ख़ुशी में शाहरुख़ ने किया ब्रावो संग लुंगी डांस
जीत की ख़ुशी में शाहरुख़ ने किया ब्रावो संग लुंगी डांस
Share:

शाहरुख खान को एक्टिंग के साथ-साथ स्पोर्ट्स में काफी दिलचस्पी है. ये आप कई बार देख चुके होंगे कि शाहरुख खान को क्रिकेट से कितना प्यार है. उन्होंने दो क्रिकेट टीम भी खरीद रखी हैं. एक्टर की 'कोलकाता नाइट राइ़डर्स (Kolkata Knight Riders)' क्रिकेट टीम भारतीय प्रीमियर लीग में खेलती है तो वहीं उनकी दूसरी टीम 'ट्रिनबागो नाइट राइडर्स (Trinbago Knight Riders)' कैरेबियन प्रीमियर लीग में खेलती है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में 'ट्रिनबागो नाइट राइडर्स' ने तीन बड़े मैचों में जीत हासिल की. इसी का जश्न मनाते हुए काइंड खान. 

बता दें, इस पार्टी के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) के साथ अपने सुपरहिट सॉन्ग 'लुंगी डांस (Lungi Dance)' पर नाचते हुए  दिखाई दे रहे हैं. शाहरुख खान के इस वीडियो को उनके फैन क्लब ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. शाहरुख और उनकी टीम के डांस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. आप भी देख सकते हैं वीडियो जो काफी वायरल हो रहा है. 

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान ने कुछ दिनों पहले आई हॉलीवुड फिल्म 'द लायन किंग (The Lion King)' में हिंदी डबिंग की थी. इसके अलावा वो फ़िलहाल किसी भी फिल्म में नज़र नहीं आ रहे हैं. जीरो के फ्लॉप होने के बाद उन्होंने कोई भी फिल्म साइन नहीं की है. इसके अलावा हाल ही में नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज 'बार्ड ऑफ ब्लड (Bard Of Blood)' का प्रोडक्शन किंग खान के प्रोडक्शन हाउस 'रेड चिली' के बैनर तले ही किया गया है. 

आखिर कौन है शाहरुख़ संग दिखने वाली यह महिला ? सुपरस्टार से है खास नाता

अफवाहों से घबराए शाहरुख़ खान, ट्वीट में कह दी ऐसी बात

कैटरीना संग वापसी करेंगे शाहरुख़, पर्दे पर रोमांस संग बिखेरेंगे एक्शन का जलवा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -