अपने पिता के जन्मदिन पर भावुक हुए शाहरुख़ खान
अपने पिता के जन्मदिन पर भावुक हुए शाहरुख़ खान
Share:

बॉलीवुड के किंग खान ने अपने पिता को उनके जन्मदिन पर बहुत याद किया है. शाहरुख़ खान ने अपने फैंस के साथ उनके पिता की यादो को ताजा किया है. शाहरुख़ ने ट्विटर पर यह बताया है कि उनके पिता के जाने के बाद वे अकेले हो गए है. शाहरुख़ खान ने ट्विटर पर अपने पिता का एक फोटो भी शेयर किया है. शाहरुख़ खान के पिता का नाम मोहम्‍मद खान था. शाहरुख़ खान ने अपने पिताजी का जन्मदिन अपने बच्चो के साथ मनाया था उनके बच्चे अब वापस चले गए है इस बात से वे बहुत दुखी है.

वे अपने पिता और बच्चो को बहुत मिस कर रहे है. शाहरुख़ ने ट्विटर पर ये भी कहा है कि वे भी अपने पिता की तरह एक अच्छे पिता बनना चाहते है. शाहरुख़ खान अभी अपनी फिल्म 'दिलवाले' में बीजी है. इस फिल्म में उनके साथ उनकी सबसे अच्छी दोस्त काजोल काम कर रही है. काजोल और शाहरुख़ की केमेस्ट्री सभी को बहुत अच्छी लगती है. फिर से इन दोनों को इस फिल्म में साथ देखा जायेगा.

'दिलवाले' फिल्म में शाहरुख़ खान के साथ वरुण धवन और कृति सेनन भी काम कर रहे है. फिल्म में कॉमेडी रोल करने वाले जॉनी लिवर भी नजर आने वाले है. यह फिल्म दिवाली के ठीक एक दिन बाद 18 नवम्बर को रिलीज हो रही है. शाहरुख़ से मिलने के लिए उनके बच्चे 'दिलवाले' के सेट पर भी गए थे. शाहरुख़ इस फिल्म के अलावा 'फैन' और 'रईस' में भी दिखाई देने वाले है. 'फैन' का पहला पोस्टर रिलीज हो चूका है. इस फिल्म में शाहरुख़ खान डबल रोल में दिखाई देंगे. 

  

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -