Video: दिल को खुश करने वाली शाहरुख़ और अबराम की मुम्बई की सड़को पर मस्ती
Share:

शाहरुख़ खान के बेटे अबराम खान जन्म में समय से चर्चा में थे, कुछ समय पहले अबराम का एक विडियो वायरल हुआ था जिसमे वह पिता शाहरुख़ खान को बड़े प्यार से अपनी चोट दिखा रहे थे. इस बार किंग खान अपने बेटे के साथ समय बिताने के लिए मुम्बई की सड़को पर निकल पड़े. अब चुकी सड़को को पर निकले है तो यह मौका फैंस के लिए खास बनेगा ही. इन दोनों के बीच की दिल लुभाने वाली केमिस्ट्री लोगो का दिल जीत लेती है. शाहरुख़ भी अपने बेटे अबराम के साथ बिताये जाने पलो को फैन्स के साथ शेयर करने से नहीं हिचकते.

एक ओपन कार में शाहरुख़ और अबराम लॉन्ग ड्राइव के लिए निकले, इस मौके पर शाहरुख़ कार चला रहे थे और अबराम खड़े होकर इस मौके का लुत्फ़ उठा रहे थे. जैसे ही लोगो ने अबराम और शाहरुख़ की इस मस्ती पर गौर किया तो वह उनके वीडियो और फोटो लेने लगे. शाहरुख़ अपने बेटे अबराम के साथ बांद्रा के कार्टर रोड पर घूम रहे थे.

इस वीडियो के जरिये आप भी आपको भी शाहरुख और उनके बेटे अबराम की ये लॉन्ग ड्राइव मस्ती देख सकते है. शाहरुख और अबराम को साथ देखना फैंस के लिए हमेशा ही कुछ अलग अहसास देता है. बता दे की फिलहाल शाहरुख इन दिनों फिल्म ‘रईस’ की सफलता का आनंद ले रहे है, इस फिल्म में उनके अपोजिट पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान है.

ये भी पढ़े 

किंग खान के साथ काम करने को मरे जा रही है दीपिका

शाहरूख खान के विरूद्ध उपद्रव भड़काने का आरोप

कुक बनना चाहते है किंग खान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -