शाहरुख़ खान के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं बेटे आर्यन खान
शाहरुख़ खान के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं बेटे आर्यन खान
Share:

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान जल्द पर्दे पर नजर आने वाले हैं. इसकी चर्चा काफी समय से हो रही है और शाहरुख़ के फैन चाहते हैं कि उनके बेटे भी बॉलीवुड में जल्दी ही नज़र आने वाले हैं. वो बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं लेकिन यहां वह दिखाई नहीं देगें केवल आवाज ही सुनाई देगी. ऐसी ही एक जानकारी भी सामने आई है जिसके बारे में बताने जा रहे हैं. 

खबर ऐसी है कि शाहरुख़ खान और आर्यन दोनों एक साथ फिल्म 'द लॉयन किंग' में काम करने जा रहे हैं. 3 साल पहले अपनी एक हिट कहानी 'द जंगल बुक' को नए अवतार में पेश कर भारत में कामयाबी का स्वाद चख चुकी अंतर्राष्ट्रीय कंपनी डिजनी अब अपनी एक और सुपरहिट फिल्म द लायन किंग का नया संस्करण अगले महीने रिलीज होने जा रहा है. द लायन किंग के इस संस्करण में एनीमेशन का प्रयोग किया गया है. इस फिल्म के लिए सभी काफि समय से इंतज़ार कर रहे हैं. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें, इस फिल्म की कहानी है जंगल के राजा मुस्तफा और उसके बेटे सिम्बा. द लॉयन किंग के हिंदी संस्करण में मुस्तफा की आवाज में शाहरुख खान और आर्यन की आवाज किसी फिल्म में सुनाई देगी मुस्तफा के बेटे सिम्बा के तौर पर. शाहरुख ने अपने ट्विटर पर एक फोटो भी शेयर की थी जो बैक साइड की थी. जिसमें दो टी शर्ट पहने नजर आ रहे थे और उनकी शर्ट पर मुस्तफा और सिम्बा ही लिखा था. इस फोटो को शेयर करते हुए किंग खान ने लिखा था कि #FathersDay की भावना के साथ मैच के लिए तैयार. गो इंडिया गो.

विक्रम बत्रा बायोपिक के लिए कारगिल जायेंगे सिद्धार्थ-कियारा

लम्बे समय बाद इस फिल्म से वापसी कर रही ज़ीनत अमान, ऐसा होगा किरदार

भारत की जीत पर सलमान खान का ट्वीट हुआ वायरल..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -