आप भी देखिये शाहरुख़ के हमशक्ल को.....
आप भी देखिये शाहरुख़ के हमशक्ल को.....
Share:

बॉलीवुड के जाने माने फिल्मकार आदित्य चोपड़ा जिन्होंने अनगिनत सफलतम फिल्मों का निर्माण किया है. तथा आदित्य ने अभिनेता शाहरुख़ खान के साथ में बहुत सी सफतलम फिल्मों का भी निर्माण किया है. जिसमे है 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे', 'मोहब्बतें'और 'रब ने बना दी जोड़ी' जैसी हिट फिल्में निर्देशित की है। अभी तो फ़िल्मकार आदित्य चोपड़ा इस समय 'बेफिक्रे' के निर्देशन में व्यस्त हैं।

अब सुनने आया है की एक बार फिर से आदित्य किंग खान शाहरुख खान को लेकर फिल्म बना सकते हैं। चर्चा तो यह भी है कि 'बेफिक्रे' के रिलीज होते ही आदित्य, शाहरुख को लेकर 2017 में फिल्म शुरू कर देंगे। वैसे अगर हम बात करें शाहरुख़ खान के हमशक्ल के बारे में तो हमने फिल्मों में उनके बहुत से डुप्लीकेट देखे है. देखा जाए तो कई हमशक्ल तो शाहरुख की पिछली रिलीज फिल्म 'फैन' में भी नजर आए।

लेकिन, शायद ही कभी आपने शाहरुख के उस डुप्लीकेट को देखा हो, जो फिल्मों में उनके बॉडी डबल के रूप में काम करता है। हाल ही में शाहरुख खान का ये बॉडी डबल, मीडिया के कैमरों में कैद हो गया। इसका नाम है, प्रशांत और इसे देख आप शायद ही अंदाजा लगा पाएं कि ये शाहरुख नहीं हैं। इसका हेयर स्टाइल, बॉडी, कद-काठी सब कुछ ही किंग खान शाहरुख खान से बेहद मिलता-जुलता है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -