24 साल बाद भी कम नहीं हुआ शाहरुख़-गौरी का प्यार
24 साल बाद भी कम नहीं हुआ शाहरुख़-गौरी का प्यार
Share:

बॉलीवुड के किंग ऑफ़ रोमांस कहे जाने वाले अभिनेता शाहरुख़ खान के बारे में तो सभी जानते है की वो दिल्ली से बिलोंग करते है. शाहरुख़ खान वैसे तो बॉलीवुड के एक बहुत बड़े स्टार है लेकिन लोगो के मन में शाहरुख़ की निजी जिंदगी से जुडी बाते जानने की जिज्ञासा हमेशा रहती है. की वो क्या करते है कहा जाते है. उनके बच्चे किस तरह की लाइफ जीते है. लेकिन इससे भी ज्यादा अगर कोई बात है जो शाहरुख़ के फेन्स को भाती है तो वो है उनकी लव लाइफ से जुडी बाते.

लोग जानना चाहते है कि शाहरुख़ और गौरी की लव लाइफ कैसी है. क्योकि जहा तक शाहरुख़ और गौरी की शादी की बात है तो सब ही जानते है की इन दोनों ने लव मैरिज की थी. और शाहरुख़ स्कुल के समय से गोरी को चाहते थे. और उनके पीछे ही वह दिल्ली से मुंबई आये थे. और कई उतार चढ़ाव के बाद गौरी से उनकी शादी हुई और उन्होंने इस मुकाम को हासिल किया. रविवार को दोनों ने अपनी शादी के 24 साल पूरे कर लिए है.

और इस मौके पर किंग खान के प्रशंसकों ने उन्हें बधाई सन्देश भेजे. किंग खान ने भी अपने फेन्स के लिए ट्वीट किया कि आप सब का शुक्रिया पर आ जो भी कुछ मैं हूँ वो सब गौरी की वजह से हूँ. गौरी ने ही मुझे प्यारे से तीन बच्चे दिए. हर परिस्थिति में मेरा साथ देने के लिए गौरी का तहे दिल से शुक्रिया.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -