ऐश्वर्या राय के घर सलमान का रिश्ता लेकर गए थे शाहरुख और गौरी! खुद एक्टर ने किया खुलासा
ऐश्वर्या राय के घर सलमान का रिश्ता लेकर गए थे शाहरुख और गौरी! खुद एक्टर ने किया खुलासा
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर स्टार्स शाहरुख खान और सलमान खान की दोस्ती बहुत पुरानी और गहरी है। दोनों के बीच दूरियां कितनी भी आए दोनों एक दूसरे का साथ निभाते हैं।  उनकी दोस्ती का मजेदार सबूत एक वीडियो में भी दिखाई दे रहा है, जहां शाहरुख ने स्वयं बताया कि वो एक बार सलमान की शादी का रिश्ता लेकर जा चुके हैं। ये बात शाहरुख ने सलमान खान के होस्ट किए शो दस का दम के दौरान कही थी। इस के चलते उनके साथ रानी मुखर्जी भी थीं। 

जहां सलमान की शादी का किस्सा छेड़ा गया तो सलमान खान ने कहा- मेरी शादी से तुम्हारा क्या फायदा भाई? तत्पश्चात, शाहरुख बोलते हैं- मैं सच में बोल रहा हूं। ये मेरी दिल की तमन्ना है। और मुझे मालूम है कि मुझे ऐसा सवाल नहीं करना चाहिए। क्योंकि अब सब तुमसे पूछते हैं। इसी पर रानी बोलती हैं- मुझे लगता है, आपको अधिकार है पूछने का, क्योंकि आप सलमान के सबसे पुराने दोस्त हो। 

इसपर सलमान ने बताया- हां ये चाहते थे, एक बार ले कर भी गए थे रिश्ता। तो शाहरुख कहते हैं- लेकिन मैं बताऊं, इसका जो बर्ताव है ना वो ठीक नहीं है। इसका बर्ताव मैंने बहुत क्लोज स्टडी किया है। इसके बाद तभी रानी बोलती हैं - मैं नाम बता दूं। तो सलमान हैरानी से देखते हुए उन्हें मना करते हैं और बोलते हैं- नहीं। हालांकि अब लोग कमेंट कर उस लड़की का नाम ऐश्वर्या राय बता रहे हैं। क्योंकि उस समय खबरें थी कि शाहरुख पत्नी गौरी के साथ ऐश्वर्या के घर उनसे मिलने गए थे। 

आदित्य रॉय कपूर संग रोमांटिक हुई अनन्या पांडे, वीडियो ने इंटरनेट पर लगाई आग

'द रेलवे मेन' के टीजर में दिखा भोपाल की 'काली रात' का दर्द, इरफान खान के बेटे बाबिल खान भी आए नजर

2 साल की उम्र में माता-पिता का तलाक, 21 में की शादी तो 4 साल में ही टूट गया रिश्ता! बेहद दर्दभरी रही है इस अदाकारा की जिंदगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -