इस फिल्म में साथ नजर आएंगे शाहरुख और अमिताभ
इस फिल्म में साथ नजर आएंगे शाहरुख और अमिताभ
Share:

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) कई बार साबित कर चुके हैं कि वो सोशल मीडिया पर है. इंस्टाग्राम हो या ट्विटर बिग बी हर प्लेटफॉर्म पर बहुत सक्रीय हैं. फैंस से कनेक्शन बनाये रखने के लिये बच्चन साहब रोज ही कुछ ना कुछ साझा किया करते हैं. इस दफा उन्होंने फैंस से एक ऐसा सीक्रेट शेयर किया है, जिसे जानने के बाद हर कोई खुशी से उछलते हुए दिखाई देने वाले है. 

क्या बन रही है डॉन 3?: इंटरनेट पर बहुत समय से डॉन 3 बनने की बातें सुनने के लिए मिल रही है. वहीं अब बिग बी ने भी डॉन 3 बनने का हिंट दे दिया है असल में अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ एक अनदेखी तस्वीर साझा की है. थ्रोबैक में वो किंग खान को 'डॉन' फिल्म के ओरिजिनल पोस्टर पर ऑटोग्राफ देते नजर आ रहे है. 

अमिताभ बच्चन द्वारा साझा की गई ये फोटो भारतीय सिनेमा के 100 वर्ष पूरे होने के दौरान की है. इस अवसर पर अमिताभ बच्चन, दिलीप कुमार और शाहरुख खान ने एक मैगजीन के लिये साथ में फोटोशूट करवाया था. बस खुशी के इस पल में किंग खान ने बिग बी से 'डॉन' के पोस्टर पर ऑटोग्राफ देने की अपील कर रहे है. अमिताभ बच्चन ने भी शाहरुख का मान रखा और झट से पोस्टर पर ऑटोग्राफ दे डाला. वहीं अब अमिताभ बच्चन का पोस्ट देखने के उपरांत सोशल मीडिया पर  'डॉन 3' ट्रेंड होता हुआ दिखाई दे रहा है. ऐसे अनुमान लगाये जा रहे हैं कि अब तो पक्का ही 'डॉन 3' बन कर रहेगी. अगर ऐसा होता भी है, तो क्या इस बार बिग बी और किंग खान साथ में पर्दे पर दिखाई देंगे. या फिर सिर्फ शाहरुख खान ही फिल्म के लीड हीरो होंगे. इन सारे सवालों का जवाब जानने के लिये हमें थोड़ा इंतजार करना होगा. हां... हां... पता है कि फिल्म को लेकर एक्साइटेड हो, पर इंतजार करने के अलावा कोई विकल्प भी नहीं है.  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -