सिद्धार्थ को लेकर शहनाज़ का बड़ा खुलासा, कहा- ''उसने न मुझे कभी नहीं बोला हंस मत..''
सिद्धार्थ को लेकर शहनाज़ का बड़ा खुलासा, कहा- ''उसने न मुझे कभी नहीं बोला हंस मत..''
Share:

'बिग बाॅस 13' के विनर और एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला बीते वर्ष सितंबर में दुनिया से मुँह फेर लिया। सिद्धार्थ के यूं चले जाने से पूरी बी-टाउन इंडस्ट्री और उनके फैंस को बहुत झटका लगा। सिद्धार्थ के देहांत से उनके परिवार के साथ जो पूरी तरह से टूटी वह थी उनकी खास दोस्त  शहनाज  गिल। हमेशा अपनी हंसने वाली शहनाज अपने प्यार सिद्धार्थ के जाने के बाद बुरी तरह टूट चुकी थी।

कई माह तक शहनाज ने हर किसी चीज से दूर जा चुकी थी। लेकिन परिवार और सिद्धार्थ की मां रीता शुक्ला के सपोर्ट के उपरांत शहनाज धीरे-धीरे लाइफ में फिर से आगे बढ़ाना शुरू किया। लेकिन कहते हैं ना कि अगर हम रोएं तो भी लोगों की बातें सुननी पड़ती हैं और अगर आगे बढ़े तो भी। ऐसा ही कुछ शहनाज के साथ भी ऐसा ही कुछ देखने के लिए मिला है। सिद्धार्थ के देहांत के कुछ माह के उपरांत जब शहनाज अपने मैनेजर की सगाई में शामिल हुई थीं तब उनकी कई तस्वीरें और वीडियोज सामने आईं थी।

इस दौरान शहनाज बहुत खुश नज़र आई। जहां शहनाज के फैंस उन्हें फिर मुस्कुराता देख खुश हुए। वहीं कुछ ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया। वहीं अब शहनाज ने उन ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दे डाला है। दरअसल, शहनाज हाल ही में शिल्पा शेट्टी के चैट शो शेप ऑफ यू में पहुंची थी। इस बीच शिल्पा ने शहनाज से इस बारे में पूछा।

ट्रोलर्स के बारे में जवाब देते हुए शहनाज ने बोला है कि-'अगर मुझे हंसने का मौका मिला तो हंसूंगी, खुश रहूंगी। अगर दीवाली मनाने का मन है तो दीवाली मनाऊंगी क्योंकि जीवन में खुशी बहुत जरूरी है। मैं खुद भी ऐसा करने की कोशिश करता हूं। आज मैं पहली बार इस बारे में बात कर रही हूं क्योंकि आपने मुझसे पूछा नहीं तो मैं इन चीजों के बारे में  बात नहीं करती चाहे कोई भी कहे।'शहनाज ने आगे कहा-'सिद्धार्थ न मुझे कभी नहीं बोला हंस मत। सिद्धार्थ हमेशा मुझे हंसते हुए देखना चाहता था और मैं हमेशा हसूंगी।' 

शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 में मिले और तुरंत अच्छे मित्र भी बन गए। शो के उपरांत  भी ये दोस्तो बरकार रही। दोनों की डेटिंग की भी खबरें सामने  आईं लेकिन कभी इस बारे में उन्होंने बात भी नहीं की। सिद्धार्थ का बीते वर्ष 2 सितंबर में दिल का दौरा पड़ने से देहांत हो गया था।

 

अपनी ही फिल्म RRR के पहले शो में पहुंचे राम चरण को देख उमड़ी फैंस की भीड़

'महिला से संबंध बनाने के बारे में पूछना मीटू है तो मैं पूछता रहूँगा', अभिनेता का बड़ा बयान

RRR रिव्यू: क्या वाकई में अच्छी नहीं है RRR...!, KRK ने ट्वीट कर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -