डिज्नी प्रिंसेस इन रेड कार्पेट पर शहनाज ने मारी धमाकेदार एंट्री
डिज्नी प्रिंसेस इन रेड कार्पेट पर शहनाज ने मारी धमाकेदार एंट्री
Share:

सिंगर और एक्ट्रेस शहनाज गिल एक ऐसी स्टार हैं जिन्हें देख कैमरे खुद-ब-खुद मुड़ने लग जाते है। बिग बाॅस 13 में कंटेस्टेंट बन कर आई शहनाज को देख किसी नहीं सोचा होगा कि वह एक दिन सोशल मीडिया पर राज करने वाली है। हर  दिन शहनाज के नाम पर कोई ना कोई ट्रेंड देखने के लिए मिल ही जाता है। हाल ही में शहनाज एक अवार्ड शो में आई हुई थी। वैसे तो इस अवार्ड शो में कई स्टार्स ने भाग लिया लेकिन सबकी निगाहें बस शहनाज पर थम गईं।

बता दें कि शहनाज ने डिजनी प्रिसेंस लुक में रेड कार्पेट पर एंट्री की। लुक्स के बारें में बात की जाए तो शहनाज डिजाइनर सामंत चौहान का हाल्टर नेक गाउन में स्टनिंग दिखाई दी । उनका ये गाउन बैकलेस रहा। उनके आउटफिट में मैटेलिक एम्ब्रॉयडरी भी देखने के लिए मिली है। शहनाज ने मिनिमल जूलरी के साथ अपने लुक को ऑन पॉइंट ही रखा था। हाइलाइट किए हुए गाल, कजरारे नैन और मिनिमल मेकअप शहनाज के लुक को परफेक्ट बनाने का काम कर रहा था।

हेयरस्टाइलके बारें में बात की जाए तो शहनाज ने बन बनाया था। रेड कार्पेट पर शहनाज ने इठलाते बलखाते हुए पोज देती हुई दिखाई दी। फैंस शहनाज की इन तस्वीरों को बहुत पसंद कर रहे हैं। वर्कफ़्रंट के बारें में बात की जाए तो शहनाज गिल सलमान खान की आगामी मूवी 'कभी ईद कभी दीवाली' से  बड़े पर्दे पर डेब्यू करने जा रही है।  शहनाज ने अपनी फिल्म की शूटिंग शुरू कर चुकी है और सेट से एक वीडियो लीक हुआ था जिसमें उनका साउथ इंडियन अवतार देखने के लिए मिल चुका है। फिल्म में शहनाज जस्सी गिल के अपोजिट दिखाई दे सकती है।

सुशांत सिंह की बहन को रिया का करार जवाब, कहा- 'अहंकार से ऊपर उठो...'

आखिर क्यों नहीं हो पाई सोनम कपूर की गोद भराई की रस्म...

आखिर अब कहा है बॉलीवुड में अपनी अदाओं से हर किसी को दीवाना बनाने वाली ये एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -