सिद्धू मूसेवाला की मौत से टूटी शहनाज़ गिल, पोस्ट शेयर कर कही ये बात
सिद्धू मूसेवाला की मौत से टूटी शहनाज़ गिल, पोस्ट शेयर कर कही ये बात
Share:

29 मई का दिन मनोरंजन इंडस्ट्री के लिए बेहद ही बुरी खबर लेकर आ चुके है। रविवार की शाम खबर आई कि पंजाबी सिंगर और रैपर सिद्धू मूसेवाला अब इस दुनिया से जा चुके है।  सिद्धू मूसेवाला जिनका असली नाम शुभदीप सिंह सिद्धू है की मनसा जिले में गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया गया है। सिद्धू एक कार में जा रहे थे तभी 3 से चार बंदूकधारियों ने आकर उन पर गोलियों से हमला कर दिया बता दें कि उनपर 20 गोलियां चलाई ही।

उन्हें तुरंत मानसा हॉस्पिटल ले जाया गया लेकिन उन्होंने दम तोड़ दिया। उनकी आयु 28 वर्ष ही थी। सिद्धू के जाने से पूरी इंडस्ट्री स्तब्ध हो चुकी है। सिद्धू मूसेवाला के निधन की खबर ने हर किसी को सदमे में डाल चुका है। 'बिग बाॅस 13' फेम शहनाज गिल का भी ये खबर सुन दिल टूट गया। शहनाज गिल ने ट्वीट कर पोस्ट किया है- 'किसे दी जवान धी या पुत दुनिया तो चला जावे, इस तो वड्डा दुख कोई नहीं हो सकदा दुनिया ते'वाहेगुरु जी मेहर करियो (किसी की जवान बेटी या बेटा इस दुनिया से चला जाए तो इससे बड़ा दुख कोई नहीं हो सकता है दुनिया में। वाहेगुरु जी मेहर करें।)'

गौरतलब है कि मूसेवाला को गैंगस्टर्स से धमकी दी जा रही थी। खबरों का कहना है कि पुलिस ने अभी तक इस केस  में कुछ स्पष्ट नहीं किया है, लेकिन लॉरेंस विश्नोई गैंग का नाम आने की बात भी सामने आई है। मूसेवाला के पास पहले 8 से 10 गनमैन थे, जिन्हें घटाकर पहले 4 कर दिया गया था। शनिवार को सरकार ने उनके पास सिर्फ 2 ही गनमैन छोड़े थे। हत्या के वक्त यह दोनों भी उनके साथ नहीं थे।

लाइव कॉन्सर्ट में अचानक बेहोश हो कर गिरा सिंगर, गाते- गाते हो गई मौत...

9 जून को शादी करने जा रहे है नयनतारा और विग्नेश

'शादी को 8 साल… फिर भी नहीं बना शारीरक संबंध' कोर्ट पंहुचा उड़िया कलाकरों का केस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -