ड्राइवर संग मस्ती भरे अंदाज में दिखाई दी शहनाज गिल
ड्राइवर संग मस्ती भरे अंदाज में दिखाई दी शहनाज गिल
Share:

शहनाज गिल टीवी के साथ-साथ अब बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी अपनी पहचान बनती हुई दिखाई दे रही है। शहनाज गिल की इतनी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है कि वो जब भी कुछ सोशल मीडिया पर पोस्ट करती है वो हिट हो ही जाती है। उनके पोस्ट पर फैंस जबरदस्त तरीके से कमेंट्स करते हुए दिखाई देते है। हाल ही में भी कुछ ऐसा ही होता हुआ नजर आ रहा है। शहनाज गिल ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर साझा कर दिया है जिसमें शहनाज गिल की सादगी को देखकर फैंस बहुत खुश होते हुए नजर आ रहे है। 

वीडियो में शहनाज गिल कार में बैठी हुई दिखाई दे रही है। शहनाज वीडियो में अपने कार के ड्राइवर से बात करती हुई दिखाई दे रही है। वीडियो की शुरुआत में वो अपने ड्राइवर से कहती है कि ''भाइया आप मुझे से पूछो कि जब बारिश आती है तो मुझे कैसा लगता है। पहले तो उनका ड्राइवर कुछ नहीं बोलता है लेकिन बाद में फिर वो शहनाज से ये सवाल करता है।'' इसका जवाब देते हुए शहनाज अपने ही अंदाज में दिखाई दे रही है। साथ ही वो ये भी बताती है कि उन्हें कौन-कौन सी चीजें पसंद है। मुंबई शहर को लेकर वो ये बोलती है कि इस शहर ने उन्हें बहुत कुछ दिया है।

 

वहीं, कुछ दिनों पहले शहनाज गिल ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ फोटोज भी साझा की थी, इसमें वो गजब की खूबसूरत दिखाई दे रही थी। शहनाज गिल की शानदार फोटोज क्लिक करने का काम फेमस फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने किया था। जो फोटोज  वायरल हुई थी उनमें शहनाज कभी शर्माती तो कभी सीरियस मूड में नजर आ रही थी। उन्होंने गाउन पहनकर अपनी दिलकश अदाएं बिखेरी है। सामने आई तस्वीरों में वो किसी क्वीन से कम नजर नहीं आ रही थी। शहनाज गिल की इन तस्वीरों को देखकर फैंस का दिल भी खुश होता हुआ भी दिखाई दिया था।

आखिर किस वजह से अल्लू अर्जुन की पुष्पा पर लटकी तलवार, जानिए वजह...

रिलीज हुआ रकुल प्रीत का नया गाना 'माशूका'

अगले साल आपस में भिड़ेगी इन दो सितारों की फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -