अगले साल आपस में भिड़ेगी इन दो सितारों की फिल्म
अगले साल आपस में भिड़ेगी इन दो सितारों की फिल्म
Share:

'बाहुबली (Baahubali)' फेम प्रभास वर्ष 2023 में 'आदिपुरुष (Adipurush)' के साथ बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचाने के लिए तैयार हो चुकी है। प्रभास स्टारर यह मूवी 12 जनवरी 2023 में 3डी में रिलीज की जाने वाली है। इस मूवी को कई भाषाओं में रिलीज किया जाने वाला है। लेकिन दिलचस्प बात यह है कि प्रभास की इस मूवी के साथ मेगास्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) की अनटाइटल्ड मूवी भी मकर संक्रांति के मौके पर रिलीज की जाने वाली है। ऐसे में यह दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर एक-दूसरे को टक्कर देती हुई दिखाई देने वाली है।

बता दें कि दक्षिण भारत में संक्रांति बड़े पैमाने पर मनाई जाती है। दक्षिण में मकर संक्रांति का त्योहार लोग दिवाली की तरह मनाते है। ऐसे में जब यह दोनों बड़ी मूवी एक-साथ बॉक्स ऑफिस पर टकराएंगी तो इसका प्रभाव दोनों के कलेक्शन पर भी पड़ने वाला है। लेकिन ऐसे में यह देखना होगा कौन-सी फिल्म दर्शकों पर अपना जादू चलाने में कामयाब हो जाएगी।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

खबरों का कहना है कि साउथ के सुपरस्टार प्रभास आखिरी बार मूवी 'राधे-श्याम (Radhe Shyam)' में दिखाई दे चुके है। इस मूवी में एक्ट्रेस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) भी मुख्य भूमिका निभाती दिखाई दी थी। हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई और 'राधे श्याम'बुरी तरह से फ्लॉप हो चुकी थी। वहीं चिरंजीवी की बात करें तो उनकी मूवी 'आचार्य' भी बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से पिट गई थी। सिवा कोराताला द्वारा निर्देशित इस फिल्म में राम चरण भी कैमियो में दिखाई दिए थे।

चिरंजीवी ने मनाया कैकला सत्यनारायण का जन्मदिन

शादी के बाद सास से परेशान है सपना चौधरी, सुनाई आपबीती..

बड़े बजट में बनेगी पुष्पा-2, जानिए किस दिन होगी रिलीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -