रिलेशनशिप में हैं शहनाज गिल और राघव जुयाल, सलमान खान ने दिया हिंट!
रिलेशनशिप में हैं शहनाज गिल और राघव जुयाल, सलमान खान ने दिया हिंट!
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर एक्टर सलमान खान (Salman Khan) एवं पूजा हेगड़े (Pooja Hedge) स्टारर फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' से शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं। शहनाज अपनी प्रोफेशनल लाइफ से अधिक निजी जिंदगी को लेकर ख़बरों में रही हैं। शहनाज गिल का नाम सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के साथ लिया जाता था मगर अब शहनाज का नाम राघव जुयाल (Raghav Juyal) के साथ जुड़ रहा है। 

हालांकि इस बारे में इन दोनों की तरफ से आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कहा गया है। सोशल मीडिया पर राघव जुयाल एवं शहनाज गिल की कुछ तस्वीरें और वीडियोज सामने आए हैं, जिसके पश्चात् ऐसा कहा जा रहा है कि ये कपल लिव इन रिलेशनशिप में हैं। प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, कुछ समय पहले राघव और शहनाज ने एक वीडियो भी साझा किया था, जिसका बैकग्राउंड एक जैसा था, वहीं राघव और शहनाज, भारती के बेटे से भी मिलने साथ में पहुंचे थे। सोशल मीडिया पर कई ऐसे पोस्ट्स हैं, जहां राघव और शहनाज को #RagNaaz भी कहा जा रहा है।

आपको बता दें कि बातों ही बातों में सलमान खान ने किसी का भाई किसी की जान के ट्रेलर लॉन्च पर इसका हिंट भी दे दिया था। सलमान ने कहा था, 'फिल्म की मेकिंग के चलते मैंने एक कैमिस्ट्री देखी थी। मैंने कैमिस्ट्री देखी और नोटिस किया कि कोई भी आगे बढ़ने का प्रयास नहीं कर रहा है। 'सलमान पहले शहनाज को देखते हैं तथा फिर सिद्धार्थ निगम से पूछते हैं- तुम्हें नहीं ऐसा लगता? मैंने ये कैमिस्ट्री देखी है और तुमने भी।' आगे सलमान खान बोलते हैं, 'वो दूर से ही वाइब हो रहा है। कोई एक कदम आगे लेता है तो दूसरा दो कदम पीछे।' फिर सलमान, शहनाज से बोलते हैं- 'मैं तुम्हें कहना चाहता हूं कि तुम्हें मूव ऑन कर लेना चाहिए।' जिस पर शहनाज बोलती हैं- मैं मूव ऑन कर चुकी हूं।

इस संस्कारी बहु को लगा उर्फी वाला रोग

यूट्यूबर अरमान मलिक ने दिखाया अपने बेटे का चेहरा

शादी के बाद पति संग रोमांटिक हुई दलजीत, इंटरनेट पर छाई तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -