रणवीर के इस गाने पर शाहीद ने जताई खुद काम करने की इच्छा
रणवीर के इस गाने पर शाहीद ने जताई खुद काम करने की इच्छा
Share:

हाल ही में रणवीर सिंह और शाहिद कपूर को संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' में देखा गया था. इस फिल्म में दोनों ही सुपरस्टार्स का किरदार काबिले तारीफ था, क्योंकि इसे काफी इन्साफ के साथ निभाया गया था. जिन जगहों पर इस फिल्म को रिलीज़ की मजूरी मिली थी, वहां पर इन किरदारों की जमकर प्रशंसा की गई थी. पिछले दिनों शाहिद को अपनी पत्नी के साथ नेहा धूपिया के चैट शो 'Vogue BFFs' में देखा गया था, जहां उन्होंने अपनी ज़िन्दगी से जुड़े कई सीक्रेट्स को शेयर किया था.

चैट शो के दौरान नेहा ने शाहिद से पूछा कि वह कौन-सा गाना है जिसपर आपको डांस करना पसंद है? शाहिद ने तुरंत जवाब दिया कि रणवीर सिंह का सबसे पॉपुलर सॉन्ग Tattad Tattad. शाहिद ने अपनी इच्छा ज़ाहिर करते हुए बताया कि वह रणवीर के इस गाने का हिस्सा बनने चाहते थे. इस दौरान उन्होंने अपना फेवरेट डांस स्टेप भी करके दिखाया.

इसे पहले भी शाहिद कई बार रणवीर की फिल्मों में खुद काम करने की इच्छा को ज़ाहिर के चुके हैं. चैट शो के दौरान शाहिद से अलाउद्दीन खिलजी के किरदार के बारे में भी पूछा गया. शाहिद ने इसका जवाब देते हुए कहा कि, यह उनका फेवरेट कैरेक्टर है और भला इस ताकतवर किरदार को कौन प्ले नहीं करना चाहेगा.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अपनी मम्मी से हूबहू मिलती है आराध्या बच्चन, देखें वायरल तस्वीर

पर्दे से दूर इस टीवी एक्ट्रेस के साथ समय बिता रहे हैं जैकी भगनानी

सल्लू मियां है नाराज फिर भी अरिजीत ने उनसे बिना पूछे गाया ये गाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -