पद्मावती के जरिये खुद को साबित करना चाहते हैं शाहिद कपूर

संजय लीला भंसाली की आगामी फिल्म ‘पद्मावती’ को लेकर शाहिद कपूर और रणवीर सिंह के  बीच चल रहे  कोल्ड वार को लेकर बहुत सी गॉसिप पढ़ी सुनी जा  रही है। इस फिल्म को लेकर शाहिद कपूर का कहना है कि इसे दो हीरो  की फिल्म कहना सही नहीं है।शाहिद फिल्म में पद्मावती (दीपिका पादुकोण) के पति राजपूत शासक राजा रतन सिंह का किरदार निभा रहे हैं। यह एक ‘पीरियड ड्रामा’ फिल्म है जिसका निर्देशन संजय लीला भंसाली करेंगे।

रणवीर सिंह फिल्म में मध्यकालीन -युग में दिल्ली के सुल्तान रहे अलाउद्दीन खिलजी के किरदार में नजर आएंगे, जिन्हें पद्मावती से प्रेम हो जाता है। शाहिद ने कहा कि उन्हें नहीं लगता की केवल फिल्म में एक अन्य पुरूष स्टार होने के चलते यह फिल्म करना उनके लिए जोखिम भरा निर्णय है, बल्कि उन्हें लगता है कि यह तीनों अभिनेताओं के लिए एक जबरदस्त मौका है।

उन्होंने कहा, ‘यह हम तीनों के लिए एक बेहद अच्छा मौका है। यह दीपिका के लिए एक बेहतरीन किरदार है, रणवीर के लिए जबरदस्त भूमिका और मेरे लिए शानदार। मैं फिल्म में किरदारों के इस चयन से काफी खुश हूं।’ शाहिद ने एक प्रोग्राम के दौरान कि वो उम्मीद करते हैं कि यह फिल्म दर्शकों को एक अच्छी फिल्म के रूप में लंबे समय तक याद रहे।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -