...तो तारा के खाते में आती सुपरहिट 'कबीर सिंह', इस वजह से छोड़ी थी फिल्म
...तो तारा के खाते में आती सुपरहिट 'कबीर सिंह', इस वजह से छोड़ी थी फिल्म
Share:

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर और अदाकारा कियारा आडवाणी की फिल्म कबीर सिंह बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमला मचा रही है. 8 दिनों में इस फिल्म ने 146 करोड़ रु कमा लिए हैं. जहां एक ओर फिल्म के एक्टर शाहिद के किरदार की आलोचना की जा रही है, तो वहीं दूसरी ओर कियारा के किरदार प्रीति को दर्शकों का भरपूर प्यार भी मिल रहा है. लेकिन आपको यह भी बता दें कि कबीर सिंह में प्रीति के रोल की ओरिजनल च्वॉइस कियारा आडवाणी नहीं बल्क‍ि तारा सुतारिया थीं.

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 (SOTY 2) से बॉलीवुड में कदम रखने वाली अदाकारा तारा सुतारिया कबीर सिंह फिल्म की पहली पसंद थीं. हालांकि स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 की शूटिंग में बिजी होने के कारण तारा के पास डेट्स नहीं थी और डेट्स की कमी के कारण तारा ने फिल्म को छोड़ दी थी. 

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान तारा से जब कबीर सिंह छोड़ने के बारे में पूछा गया तो, इस पर उन्होंने कहा कि 'यह एक हिट फिल्म का रीमेक है और इसलिए इसे अच्छा करना ही था.' इसके अलावा फिल्म के क्रिटिक्स से जुड़ा सवाल जब उनसे किया गया तो उन्होंने इस पर कहा कि, 'एक महिला, इंसान और एक कलाकार होने के नाते मेरे ऊपर कुछ सोशल जिम्मेदारी भी है, हालांकि एक कलाकार के तौर पर हमारे पास आर्ट‍िस्ट‍िक फ्रीडम और खुद को जाहिर करने की आजादी भी है.

'द लॉयन किंग' का हिंदी ट्रेलर रिलीज, शाहरुख़ समेत इन कलाकारों ने दी आवाज

Roving Camera : सामने आई गोविंदा के बेटे की तस्वीर, हीरो बनने की तैयारी शुरू

बदल गया 'मेंटल है क्या' का नाम, सेंसर की आपत्ति के बाद लिया बड़ा फैसला

आर्टिकल 15 : डायरेक्टर का खुलासा, मिली थी यह शब्द हटाने की धमकी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -