5 स्टार होटल को छोड़ झोपडी में रहने को मजबूर हुए ये बॉलीवुड स्टार
5 स्टार होटल को छोड़ झोपडी में रहने को मजबूर हुए ये बॉलीवुड स्टार
Share:

बॉलीवुड सेलिब्रिटी जब भी अपनी किसी फिल्म की शूटिंग के लिए मुंबई से बाहर जाते है तो फिल्म मेकर्स की टीम पहले उनके लिए रहने की उत्तम व्यवस्था करते है. उनके लिए शानदार 5 स्टार होटल बुक किया जाता है अच्छे खाने की व्यवस्था की जाती है. लेकिन बॉलीवुड के दो ऐसे फेमस स्टार है जिन्हे फिल्म की शूटिंग के लिए बाहर तो ले जाया गया लेकिन उन्हें ये सब फैसिलिटी नहीं मिल पाई. ये स्टार है शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर. दरअसल इन दिनों शाहिद और श्रद्धा की अपकमिंग फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' की शूटिंग उत्तराखंड के टिहरी में चल रही है. फिल्म की स्टारकास्ट के साथ सभी क्रू मेंबर्स यही रह रहे है. लेकिन ये सभी यहाँ किसी फाइव स्टार होटल में नहीं बल्कि घरो में रह रहे है.

दरअसल पहले प्रोड्यूसर ने ये फैसला किया था कि पूरी टीम फाइव स्टार होटल में रहेगी लेकिन सभी अच्छे होटल्स देहरादून में है और देहरादून से टिहरी आने में रोजाना 3 घंटे का समय लगता है इसलिए प्रोड्यूसर ने टिहरी में ही 10 घरो का चुनाव कर लिया जहां फिल्म की पूरी टीम रह रही है. जब प्रोड्यूसर ने श्रद्धा और शाहिद को ये बात बताई तो वो भी यहाँ घरो में रहने के लिए राज़ी हो गए. शाहिद और श्रद्धा ने ये फैसला इसलिए भी लिया है क्योकि उस गांव में रहकर वो वहां की क्षेत्रीय भाषा भी आसानी से सीख सकते ताकि उन्हें अपना किरदार निभाने में दिक्कत ना हो.

आपको बता दे इस फिल्म में शाहिद उत्तराखंड के रहने वाले एक वकील की भूमिका निभा रही है. ये फिल्म बिजली चोरी पर आधारित है. फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू की शूटिंग अप्रैल तक चलेगी. इस फिल्म की शूटिंग मसूरी, टिहरी, ऋषिकेश और हरिद्वार जैसी जगह पर भी की जाएगी.

ऐसी दिखती है बॉलीवुड डायरेक्टर विक्रम भट्ट की बेटी

 

किक-2 में सल्लू के साथ यह नाम लगभग तय

लॉन्ग गाउन में बला की खूबसूरत लग रही है रिया सेन

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -