शादी के बाद बदल गए शाहिद कपूर, खुलासा करते हुए बोले- 'मेरी बीवी, बच्चे....'
शादी के बाद बदल गए शाहिद कपूर, खुलासा करते हुए बोले- 'मेरी बीवी, बच्चे....'
Share:

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) आजकल अपनी नयी फिल्म के लिए सुर्ख़ियों में हैं। जी दरअसल इन दिनों अभिनेता अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘जर्सी (Jersey)’ को लेकर सुर्खियों में हैं। वहीँ जर्सी को दर्शकों से खूब तारीफें मिल रही हैं, हालाँकि फिल्म अब तक कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई है। जर्सी अप्रैल 22 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, और फिल्म में शाहिद कपूर के साथ मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) फीमेल लीड रोल में हैं। इसके आलावा फिल्म में शाहिद के पिता और दिग्गज अभिनेता पंकज कपूर (Pankaj Kapur) भी महत्वपूर्ण रोल में हैं।

इन सभी के बीच शाहिद कपूर ने शादी के बाद की अपनी जिंदगी पर बात की है। जी दरअसल हाल ही में एक वेबसाइट से बातचीत में शाहिद कपूर ने खुलासा किया कि जब से उनकी शादी हुई है, पैसे खर्च करने सहित उनकी कई आदतों में बदलाव आया है। जी दरअसल अभिनेता ने एक इंटरव्यू में इस बारे में बात करते हुए कहा कि, 'क्योंकि अब उनका परिवार है। उनकी बीवी है, बच्चे हैं इसलिए उन्होंने बु्द्धिमानी से काम करना शुरू कर दिया है। वह अब पैसे सोच समझकर खर्च करते हैं। यही नहीं, वह पैसे खर्च करने से पहले मीरा से पूछते भी हैं।'

जी हाँ, अभिनेता ने खुलासा करते हुए कहा- ‘पहले ऑल आउट हो जाता था, मगर अब नहीं। मैं अब एक फैमिली मैन हूं। मेरे बच्चे हैं, बीवी है। परमिशन लेनी पड़ती है। सोचना पड़ता है। हां, मैंने अपने बॉयस ट्रिप के लिए उससे परमिशन नहीं ली। मुझे लगता है कि ये मेरा अधिकार है। क्योंकि हर लड़के को कभी-कभी ट्रिप का अधिकार होता है।’ आप सभी को बता दें, शाहिद कपूर ने साल 2015 में मीरा राजपूत से शादी की थी और अब दोनों के दो बच्चे जैन कपूर और मीशा कपूर हैं।

एक बार फिर धमाका करने आएगी वरुण-आलिया की जोड़ी!

फैन को बेहोश होता देख टाइगर श्रॉफ ने लगा लिया गले, वीडियो वायरल

छोटी सी स्कर्ट पहन बॉयफ्रेंड संग दिखीं सुजैन खान, वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -