छोटी सी स्कर्ट पहन बॉयफ्रेंड संग दिखीं सुजैन खान, वीडियो वायरल
छोटी सी स्कर्ट पहन बॉयफ्रेंड संग दिखीं सुजैन खान, वीडियो वायरल
Share:

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की एक्स वाइफ सुजैन खान (Sussanne Khan) सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। आप सभी ने देखा होगा इन दिनों वह लगातार अपने फोटोज शेयर कर रहीं हैं जो फैंस के दिलों को जीत रहे हैं। अब हाल ही में सुजैन अपने कथित बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी (Arslan Goni) के साथ गोवा में पार्टी करते दिखी थी। जी हाँ और इसी तरह से एक बार फिर से सुजैन और अर्सलान साथ में स्पॉट हुए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

जी दरअसल इन दोनों ने जैसे ही पैपराजी को देखा वैसे ही दोनों पोज देते हुए भी दिखे। इस वीडियो को विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। इसमें सुजैन खान औऱ अर्सलान गोनी एक ही कार से उतरते दिखे। आप देख सकते हैं इस दौरान सुजैन ब्लैक आउटफिट में काफी स्टनिंग लगी। वहीँ सुजैन ने ब्लैक टॉप और छोटी सी स्कर्ट पहनी थी और अर्सलान व्हाइट शर्ट और डेनिम जींस में काफी स्मार्ट लगे। अब दोनों को देखने के बाद यूजर्स ने पूछना शुरू कर दिया है कि दोनों का अफेयर चल रहा है क्या? हालाँकि दोनों ने अब तक इस पर चुप्पी बनाई रखी है और दोनों कुछ बोलने को तैयार नहीं है।

वैसे ऋतिक रोशन भी इन दिनों चर्चाओं में है। वह सबा आजाद को डेट कर रहे हैं। दोनों को आए दिन एक-साथ देखा जाता है और दोनों अपने फोटोज के चलते सुर्ख़ियों में बने रहते हैं। दोनों सुजैन के साथ भी देखा जा चुका है और दोनों को सुजैन के साथ पार्टी में अर्सलान के साथ देखा गया था।

SMS में ये बात लिखकर कैटरीना ने तोड़ दिया था सलमान से रिश्ता

शुरू होने जा रहा है कॉफी विथ करण 7, सबसे पहले आएँगे आलिया भट्ट और रणबीर कपूर

रैपर बने अजय देवगन, सुनकर लोगों का दिल हुआ खुश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -