कबीर सिंह रिलीज से पहले शाहिद को तगड़ा झटका, कहा- इसके बाद कोई काम..'
कबीर सिंह रिलीज से पहले शाहिद को तगड़ा झटका, कहा- इसके बाद कोई काम..'
Share:

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे टैलेंटेड और फिट एक्टर में शुमार किए जाते हैं और शाहिद कपूर ने अपने करियर में कई हिट फिल्में भी दी हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें कि शाहिद की कमीने, उड़ता पंजाब, जब वी मेट दर्शकों को काफी पसंद आईं है और इसमें हैरत की बात यह है कि परफेक्ट बॉडी, टैलेंट और कई अच्छी फिल्में देने के बावजूद अभिनेता शाहिद के करियर का ग्राफ ऊपर चढ़ने के बजाय तेजी से नीचे की ओर गिरता हुआ नजर आ रहा है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि अब हाल ही में एक इंटरव्यू में अपने करियर को लेकर शाहिद कपूर का ये दर्द साफ नजर आया है. हाल ही में अभिनेता शाहिद कपूर ने एक लेटेस्ट इंटरव्यू में बताया है कि कबीर सिंह के अलावा फिलहाल उनकी झोली में कोई दूसरी फिल्म मौजूद नहीं है. वो यह फिल्म करने बाद खाली से हैं. 

अभिनेता शाहिद ने कहा कि, "फिलहाल मेरे पास काम नहीं है, क्योंकि मेरे पास करने के लिए कोई फिल्म फिलहाल नहीं है और यह चीज मुझे खा भी रही है. मुझे नहीं पता है कि मैं आगे क्या करने वाला हूं. लेकिन फिल्म न करने के अलावा मेरे पास करने को कई दूसरी चीजें भी जरूर होती हैं." आपको जानकारी के लिए बता दें कि शाहिद की आगामी फिल्म कबीर सिंह तमिल फिल्म अर्जुन रेड्डी का रीमेक है और फिल्म की रिलीज की बात की जाए तो यह फिल्म 21 जून को आ रही है. 

इंस्टा पर धूम मचा रहा वाणी का नया वीडियो, देखें बोल्ड अंदाज

इस अभिनेता संग ममता ने दिए हॉट सीन, वीडियो पूरा देखना होगा मुश्किल

फादर्स डे पर वरुण को पिता ने जड़ा थप्पड़, वीडियो ने बटोरी सुर्खियां

VIDEO : सोहेल ने बेटे को हवा में उछाला, बचाने के लिए सलमान ने लगा दी जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -