पुरानी महबूबा पर शाहिद ने कसा तंज
पुरानी महबूबा पर शाहिद ने कसा तंज
Share:

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर और मीरा राजपूत बॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल्स की लिस्ट में शामिल हो गए हैं. अक्सर दोनों सुर्खियों में बने रहते है वही मेरा शाहिद के साथ कई कार्यक्रमों में भी पहुंचती हैं. ख़ास बात यह है कि, हाल ही में शाहिद और मीरा नेहा धूपिया के एक चैट शो में पहुंचें. इस शो में शाहिद और मीरा को कुछ सवालों के जवाब देने थे. दोनों ने यहां कई सवालों का जवाब दिया लेकिन शाहिद की एक बात ने लोगों को सबसे ज्यादा हैरान किया.

शाहिद ने अपने बयान में कहा कि, उन्हें अपनी दो को-स्टार्स से प्यार हो चुका है. इतना ही नहीं, शाहिद ने यह भी कहा कि एक काफी फेमस व्यक्ति ने उन्हें धोखा दिया था. हालांकि इस बात से साफ़ पता चलता है कि, शाहिद किसके बारे में बात कर रहे थे. वही शो के दौरान मीरा ने भी कई सवालों के जवाब दिए. मीरा से जब पूछा गया कि बॉलिवुड की किस ऐक्ट्रेस को नए स्टाइलिस्ट की जरूरत है. इसपर मीरा ने विद्या बालन का नाम लिया.

बात करे शाहिद के फिल्म फ्रंट के बारे में तो वह बहुत ही जल्द फिल्म 'पद्मावती' में नजर आने वाले है. इस फिल्म में शाहिद राजा रावल रतन सिह के किरदार में नजर आयेंगे. इस किरदार को लेकर शाहिद का कहना है कि, "यह एक ऐसा किरदार है जो आजकल के लोगों को 'बेहतर' बनने के लिए प्रेरित करेगा."

ये भी पढ़े

खुद को स्टार नहीं मानती इलियाना

फ़िल्मी सितारों से आगे निकले भारतीय खिलाड़ी

अनुमप खेर के बिना मेरा जीवन कुछ भी नहीं- अनिल कपूर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -