शाहिद कपूर संग झगड़े पर रणवीर सिंह ने कह डाली ऐसी बात....
शाहिद कपूर संग झगड़े पर रणवीर सिंह ने कह डाली ऐसी बात....
Share:

साल 2018 की शुरुआत में आई फिल्म पद्मावत ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी. इस फिल्म में दीपिका पादुकोण के साथ रणवीर सिंह और शाहिद कपूर नजर आए थे. फिल्म रिलीज के दौरान रणवीर सिंह और शाहिद कपूर की कोल्ड वॉर ने खूब सुर्खियां बटोरीं थी. जी हाँ... ऐसा कहा गया था कि दोनों एक-दूसरे को बिल्कुल भी पसंद नहीं करते. कहा तो यहां तक भी गया था कि दोनों एक्टर्स के बीच तालमेल बनाने के लिए दीपिका पादुकोण की मदद ली गई थी. हालांकि दोनों ही स्टार्स ने कभी भी मीडिया से बातचीत में कथित कोल्ड वॉर को खुलकर नहीं स्वीकारा. 

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में रणवीर से शाहिद संग मनमुटाव पर सवाल किया गया जिसके जवाब में रणवीर ने कहा कि, ''शाहिद कपूर और मेरे बीच सबकुछ ठीक था. हम एकसाथ बहुत खुश थे. मुझे लगता है कि पद्मावत की शूटिंग के दौरान हमने अच्छा समय बिताया.'' आपको बता दें शाहिद ने फिल्म पद्मावत की रिलीज के दौरान ये कहा था कि वे भंसाली की फिल्म के सेट पर खुद को "आउटसाइडर" महसूस करते हैं. इसके बाद रणवीर ने जवाब में कहा था कि, "मैंने शाहिद को सेट पर घर की तरह महसूस कराने की हर संभव कोशिश की थी."

दरअसल दोनों के बीच इस मनमुटाव रणवीर सिंह के उस बयान के लिए माना जाता है, जिसमें रणवीर ने ये कहा था कि वे "कमीने" में शाहिद का रोल उनसे बेहतर कर सकते थे. इसके बाद शाहिद ने भी पलटवार करते हुए रणवीर के बारे में कहा था कि, ''अगर मैं पद्मावत में खिलजी का रोल करता तो मेरी अलग अप्रोच होती."

Gully Boy : रणवीर सिंह की माँ के रोल में नज़र आने वाली हैं ये खूबसूरत एक्ट्रेस

रणवीर सिंह ने दिया हॉलीवुड फिल्म ऑडिशन, हो गए रिजेक्ट

शादी के बाद फंसे रणवीर, दीपिका ने लगाई इन बातों पर रोक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -