किसिंग सीन से दुरी बनाएंगे शाहिद कपूर
किसिंग सीन से दुरी बनाएंगे शाहिद कपूर
Share:

सभी कहते है कि शादी के बाद पुरुषो की जिंदगी बदल जाती है. वे शादी के बाद अपनी बीवी के गुलाम बन जाते है. अपने बड़ो की बात कम और अपनी बीवी की बात ज्यादा सुनते है. बॉलीवुड के अभिनेता शाहिद कपूर भी अब अपनी पत्नी मीरा के गुलाम बन गए है. शाहिद और मीरा की शादी जुलाई में हुई थी. शाहिद की फिल्म 'शानदार' आने वाली है शाहिद अपनी इस फिल्म के लिए बहुत खुश है. वे अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए अभी सभी जगह जा रहे है. 

'शानदार' फिल्म 22 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है. शाहिद से उनकी फिल्म 'शानदार' के प्रमोशन पर एक सवाल पूछा गया था. मीडिया ने शाहिद से उनकी शादीशुदा जिंदगी के बारे में पूछा था शाहिद ने इस सवाल का जवाब दिया है पर उनके इस जवाब को सुनकर आप हैरान हो जायेंगे. शाहिद ने कहा कि उनकी शादीशुदा जिंदगी बहुत अच्छी है मीरा शाहिद को पूरी तरह से अपने बस में रखती है. शाहिद ने कहा है कि शादी के बाद अब वे और जिम्मेदार बन गए है. 

शाहिद ने अपनी पत्नी मीरा का जन्मदिन भी बहुत रोमांटिक अंदाज में मनाया था. अभी कुछ समय पहले ही मीरा का जन्मदिन था. शाहिद ने ट्विटर पर अपनी पत्नी के साथ एक बहुत ही प्यारा अपनी शादी का फोटो शेयर किया था. शाहिद ने मीरा के फिल्म इंडस्ट्री में ना जुड़े होने की भी ख़ुशी जताई है. उन्होंने कहा है कि अच्छा है मीरा किसी भी तरह से फिल्म इंडस्ट्री से नहीं जुडी है उनके परिवार में इस बात को लेकर कभी भी कुछ नहीं होता है.

मीरा के फिल्म इंडस्ट्री में ना होने से घर का माहौल बहुत ही अच्छा रहता है. शाहिद ने फिल्मो में अब किसिंग सीन के लिए भी मना कर दिया है. शाहिद ने कहा कि वह मीरा को किसी भी तरीके से अनकम्फर्टेबल महसूस नहीं कराना चाहते है. शाहिद ने शानदार फिल्म में आलिया के साथ किसिंग सीन किया है जो मीरा को अच्छा नहीं लगा था. हो सकता है मीरा ने ही शाहिद को ऐसे सीन करने से मना कर दिया हो.       

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -