अब लड़की के किरदार में काम करेंगे आयुष्मान खुराना

बॉलिवुड के बेहतरीन एक्टर में शुमार आयुष्मान खुराना हर बार ही एक अलग तरह की फिल्म करते हैं. इन्हीं अलग और बेहतरीन फिल्मों के लिए वो जाने जाते हैं. हाल ही में उन्‍होंने फिल्‍म 'अंधाधुन' और 'बधाई हो' से खासी तारीफें पाई हैं. अब एक और बार वह दर्शकों का दिल जीतने की तैयारी कर रहे हैं. वे इस समय अपनी आने वाली फिल्म 'ड्रीम गर्ल' के लिए तैयारी में लगे हुए हैं. उन्‍होंने हाल ही में अपनी आने वाली फिल्‍म 'ड्रीम गर्ल' में निभाए जाने वाले किरदार के बारे में शेयर किया. तो आइये जानते हैं उनके किरदार के बारे में. 

दरसल, आयुष्मान ने इस फिल्म के किरदार को लेकर बताया कि वह इस बार क्‍या नया लेकर आएंगे, जिससे दर्शकों को कुछ और अलग देखने को मिलेगा. आयुष्‍मान खुराना ने बताया कि वह फिल्म 'ड्रीम गर्ल' में एक महिला के किरदार में नजर आने वाले हैं. इस फिल्‍म में वह एक ऐसे युवक की भूमिका निभाएंगे जो कि रामलीला में काम करता है. उन्‍होंने बताया कि वह युवक रामलीला के सबसे अहम किरदार में नजर आएगा. यानी कि वह सीता की भूमिका में दिखाई देंगे. उन्‍होंने कहा दर्शकों को यह फिल्‍म काफी अच्‍छी लगेगी. अब सोच ही सकते हैं कि कितना मज़ेदार किरदार होने वाला है उनका.

इसके अलावा आपको बता दें कि 'ड्रीम गर्ल' को राज शानडिल्य डायरेक्ट कर रहे हैं. वहीं एकता कपूर इस फिल्‍म की को- प्रड्यूसर हैं. इस फिल्म में आयुष्मान खुराना के साथ नुसरत भरूचा मुख्‍य किरदार में नजर आएंगी. आयुष्‍मान ने बताया कि यह फिल्‍म साल 2019 के अंत में रिलीज होगी. वहीं आयुष्मान अपनी पत्नी ताहिरा का भी ध्यान रख रहे हैं जो कैंसर जैसी बीमारी से पीड़ित हैं.

रणबीर कपूर की गर्लफ्रेंड की दीवानी हुई कटरीना कैफ, बांधे तारीफों के पुल

फिर बिगड़ी सिंगर सोनू निगम की तबियत, नेपाल के अस्पताल में भर्ती

लुका-छुपी के प्रमोशन के दौरान कृति सनन का दिखा बेहद सेक्सी अवतार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -