शाहिद ने कहा है की मैं करीना जैसी नहीं दिखती, आलिया
शाहिद ने कहा है की मैं करीना जैसी नहीं दिखती, आलिया
Share:

चर्चित स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा व महेश भट्ट की बेटी आलिया भट्ट के चर्चे तो वैसे भी जगजाहिर है ही अब एक बार फिर से इन दोनों के ही बारे में हमे कुछ नया सुनने में आ रहा है. बता दे कि, अभी हाल फ़िलहाल देखा जाए तो वैसे भी बॉलीवुड में फिल्म स्टार अपना रिलेशन छुपाते हो लेकिन कुछ न कुछ इस हो ही जाता है जिससे की इन स्टार कपल्स की खबरे सामने आ ही जाती है. अभी हाल ही में आलिया के बारे में कुछ सुनने में आया है.

जी हाँ बता दे कि, तीन महीने के लंबे ब्रेक के बाद आलिया भट्ट ने तीन फिल्मों के साथ वापसी की है और वह नींबू पानी, खिचड़ी के साथ देर रात तक शूटिंग के लिए तैयारी करती रहती हैं. जब से करण जौहर ने आलिया भट्ट को बॉलिवुड में लॉन्च किया है तब से काफी लोगों का यह मानना है कि वह करीना कपूर खान की तरह दिखती हैं.

हाल में एक इंटरव्यू में जब इस बारे में आलिया से पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'मुझे कुछ कारणों से बेबी करीना बुलाया जाता था लेकिन मुझे नहीं लगता है कि हम दोनों के बीच में कोई समानता है.' इस बारे में आलिया ने आगे कहा, 'मैं शाहिद कपूर के साथ दो फिल्मों में काम कर चुकी हूं और उन्होंने करीना के साथ काफी टाइम बिताया है. शाहिद ने ही मुझे बताया कि मुझमें और करीना में कोई समानता नहीं है.'  

'एबीसीडी-3' पर भी रहेगी प्रभु की माया...

‘रागदेश’ के तीन कैरेक्‍टर प्रोमो हुए लॉन्‍च

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -