‘रागदेश’ के तीन कैरेक्‍टर प्रोमो हुए लॉन्‍च
‘रागदेश’ के तीन कैरेक्‍टर प्रोमो हुए लॉन्‍च
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज निर्देशकों में शुमार हम बात कर रहे है. निर्देशक तिगमांशु धूलिया के बारे में जो के एक बार फिर से अपनी फिल्म 'रागदेश' के चलते सुर्खियों में बन आए है. जहां पूर्व में इस फिल्म का एक पोस्टर आया था जिसकी सोशलमीडिया साइट्स पर काफी वाहवाही हुई थी तथा फिल्म के ट्रेलर के बारे में पता चला था की वह संसंद में रिलीज किया जाएगा तो जनाब फिल्म का यह ट्रेलर आखिरकार संसद में रिलीज हो ही गया है. अब इस फिल्म के धमाकेदार तीन कैरेक्‍टर प्रोमो भी लॉन्‍च हो गए है.

जी हां बता दे कि, फिल्म निर्देशक तिगमांशु धूलिया की फिल्म ‘रागदेश’ के कैरेक्‍टर प्रोमो लॉन्‍च किए गए हैं. इन प्रोमो की मदद से फिलम के तीन मुख्‍य किरदार खुलकर सामने आए हैं. दो हफ्ते पहले फिल्म का ट्रेलर संसद में लॉन्‍च किया गया था. फिल्‍म के कैरेक्टर प्रेामो तीन हिस्‍से में सामने आए हैं. तीनों प्रोमों की शूरुआत ‘सॉन्‍ग ऑफ द नेशन’ लिखा हुआ नजर आता है. फिल्‍म के पहले कैरेक्‍टर प्रोमो में अमित साध लेफटिनेंट कर्नल गुरबक्ष सिंह ढिल्लन के किरदार में दिखे हैं.

दूसरे कैरेक्‍टर प्रोमो में मोहित मारवा‍ह लेफटिनेंट कर्नल प्रेम कुमार सहगल के किरदार में दिखे हैं. तीसरे कैरेक्‍टर प्रोमो में कुणाल कपूर मेजर जेनेरल शाह नवाज खान के किरदार में दिखे हैं. खबरों के मुताबिक पता चला है कि, अपनी इस फिल्म के द्वारा निर्देशक तिग्मांशु धूलिया दूसरे विश्व युद्ध के दौर की एक ऐसी कहानी लेकर आ रहे हैं, जो देश-प्रेम की बेमिसाल दास्तां कही जाती है.

ये फिल्म 28 जुलाई को रिलीज होगी.  'राग देश' फिल्म की कहानी ब्रिटिश इंडियन आर्मी (BIA) के तीन अफसरों कर्नल प्रेम सहगल, कर्नल गुरबख्श सिंह ढिल्लो और मेजर जनरल शाह नवाज खान के मशहूर कोर्ट मार्शल पर आधारित है.

किंग खान की Acting से अलविदा कहने की कोई योजना नहीं...

Photos : हर पॉपुलर स्टार डॉटर के साथ नज़र आता है ये मिस्ट्री बॉय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -