पत्नी के लिए मॉडल बन गए शाहिद कपूर, और फिर...
पत्नी के लिए मॉडल बन गए शाहिद कपूर, और फिर...
Share:

अभिनेता शाहिद कपूर अपनी पत्नी मीरा राजपूत के लिए मुंबई की सड़कों पर मॉडल बन चुके है। मंगलवार को इंस्टाग्राम पर शाहिद ने एक फोटोज साझा की है, इसमें वह एक दीवार के सहारे खड़े हैं, इसमें दिग्गज अभिनेताओं हेलन और वहीदा रहमान के म्यूरल बने हुए है। तस्वीर में शाहिद ने बेज टी-शर्ट, ब्लू डेनिम और व्हाइट स्नीकर्स पहन रखे है। तस्वीर को शेयर करते हुए, शाहिद ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "लिफिन 'आमची मुंबई, क्रेडिट @ mira.kapoor।" शाहिद नियमित रूप से अपनी फोटोज और वीडियो साझा करते रहते हैं जिससे की उनके फैंस उनकी पर्सनल लाइफ से भी जुड़े रहते हैं। वह मीरा राजपूत वाले पोस्ट भी शेयर करते हैं।

हाल ही में मीरा ने एक साक्षत्कार में खुद को 'स्टार वाइफ' कहे जाने की बात कही थी। मीरा ने इस बारें में बोला था, "हमें अब इसे खत्म कर देना चाहिए। हो सकता है कि यह एक ऐसा जुड़ाव था जिसे याद रखने के लिए किसी को बनाने की आवश्यकता थी। लेकिन भले ही आप इसे एक बच्चे पर डालते हैं, और आप स्टार किड बोलते हैं, लोग 'स्टार किड' को उसके सभी भाई-भतीजावाद और उस सब के लिए सुनना पसंद नहीं करते हैं। लेकिन वह शब्द अभी भी इल्जाम में है, जैसे इसे अपना रास्ता खोजने की जरूरत है और इसी तरह, मैं कभी भी इस सोच को नहीं समझ पाई ‘एक स्टार पत्नी’, इसका क्या मतलब है?"

 

शाहिद जल्द ही निर्देशक राज और डीके की आगामी एक्शन थ्रिलर सीरीज़ ‘फ़र्ज़ी’ के साथ विजय सेतुपति के साथ अपना डिजिटल डेब्यू करने वाले है। सीरीज का प्रीमियर विशेष रूप से प्राइम वीडियो पर होने वाली है। इसके अलावा, उनके पास निर्देशक अली अब्बास जफर की ‘ब्लडी डैडी’ भी है।

मां बनने के बाद क्या बदल गई आलिया भट्ट की जिंदगी?, एक्ट्रेस ने पहली बार दिया बयान

'बड़े मियां छोटे मियां' में खलनायक बनेगा ये मशहूर साउथ स्टार

करीना के छोटे बेटे ने चलाया फैंस के दिलों पर जादू, हर कोई कह रहा ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -