बॉलीवुड के हैंडसम हंक संग मस्ती करती नजर आई शहनाज गिल, वायरल हुई तस्वीरें
बॉलीवुड के हैंडसम हंक संग मस्ती करती नजर आई शहनाज गिल, वायरल हुई तस्वीरें
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस और गायिका शहनाज गिल के चैट शो ‘देसी वाइब्स विद शहनाज गिल’ में शाहिद कपूर भी नजर आएंगी। शहनाज गिल ने हैंडसम हंक के साथ तस्वीरें शेयर की हैं। शहनाज गिल ‘बिग बॉस 13’ में अपने देसी अंदाज के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने अपने देसी लुक से ही पूरे देश को दीवाना बना दिया था।

हाल ही में, शहनाज गिल ने अपना देसी चैट शो भी लॉन्च किया, जहां कई बॉलीवुड स्टार्स दिखाई देते हैं। इस शो का नाम है ‘देसी वाइब्स विद शहनाज गिल’। शहनाज गिल के चैट शो में अभी तक कई स्टार्स आ चुके हैं। अब शो में बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर पहुंचे, जो अपनी फिल्म ‘फर्जी’ का प्रमोशन करते नजर आएँगे। जब भी कोई सेलिब्रिटी शहनाज गिल के चैट शो में आते हैं, वह उनके साथ फोटोज सोशल मीडिया पर अवश्य साझा करती हैं। शाहिद के आने पर भी उन्होंने ऐसा ही किया।

शहनाज गिल ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शाहिद कपूर के साथ कुछ फोटोज साझा की हैं, जिसमें दोनों बहुत मस्ती मजाक करते नजर आ रहे हैं। इस के चलते शहनाज गिल और शाहिद कपूर दोनों ही मैचिंग कलर के आउटफिट में नजर आ रहे हैं। दोनों की ये फोटोज देख प्रशंसकों को भरोसा हो रहा है कि ये एपिसोड मजेदार होने वाला है। शाहिद कपूर से पहले शहनाज गिल के चैट शो में रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) आई थीं। दोनों को शो में नाचते हुए भी देखा गया था।

नेशनल टीवी पर बनेगा 'इतिहास', 50 साल बाद स्क्रीन पर साथ आएगी ये मशहूर जोड़ी

शादी के बंधन में बंधी 'बालिका वधू' की एक्ट्रेस, खुद सुनाई अनोखी लव स्टोरी

उर्फी जावेद को पड़ा जोरदार मुक्का! हालत देख घबराए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -