इस प्रोड्यूसर संग शाहिद ने मिलाया हाथ, रियल लाइफ पर होगी एक्टर की अगली फिल्म
इस प्रोड्यूसर संग शाहिद ने मिलाया हाथ, रियल लाइफ पर होगी एक्टर की अगली फिल्म
Share:

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने वेब सीरीज 'फर्जी' से डिजिटल डेब्यू भी कर लिया है। शाहिद कपूर की पहली वेब सीरीज 'फर्जी' 10 फरवरी को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज कर दी गई है । इस वेब सीरीज में उनकी परफॉर्मेंस को खूब पसंद भी किया जाने लगा है। इस तरह शाहिद कपूर का डिजिटल डेब्यू करने में कामयाब रहे है। इसी शाहिद कपूर को लेकर एक गुडन्यूज सुनने के लिए मिली है। दरअसल, कहा जा रहा है कि उनके हाथ एक और मूवी लग गई है। शाहिद कपूर की ये  मूवी रियल लाइफ स्टोरी पर बेस्ड होने वाली है। 

'जर्सी' के प्रोड्यूसर अमन गिल संग मूवी करेंगे शाहिद कपूर: खबरों का कहना है कि, शाहिद कपूर ने अपनी मूवी 'जर्सी' के प्रोड्यूसर अमन गिल के साथ हाथ मिला लिया है। शाहिद कपूर और अमन गिल एक रियल लाइफ बेस्ड मूवी के लिए एक साथ आए हैं। कहा जा रहा है कि मेकर्स ने इस फिल्म को लेकर प्री-प्रोडक्शन का काम शुरू कर चुकी है।

हालांकि, मेकर्स और शाहिद कपूर की तरफ से इस मूवी को लेकर कोई एलान नहीं किया गया है। बताते चलें कि शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर की मूवी 'जर्सी' 22 अप्रैल, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज की जा चुकी थी। गौतम नायडू तिन्नानुरी के डायरेक्शन बनी ये मूवी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी। अब एक बार फिर 'जर्सी' के प्रोड्यूसर और एक्टर ने हाथ भी मिला लिया है।

इस दिन रिलीज होगी आयुष्मान की ड्रीम गर्ल-2 सामने आया धमाकेदार टीज़र

मशहूर कलाकार ललिता आजमी का निधन, आमिर खान की फिल्म में आ चुकी है नजर

शाहरुख़ खान की जवान में होने जा रही इस साउथ एक्टर की एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -