भूख से तड़प रहे हजारों लोगों की मदद कर चुकी है यह फाउंडेशन

हैदराबाद में एक धार्मिक संगठन ने 30,000 जरूरतमंद परिवारों को आवश्यक किराने की किट वितरित की है. देशभर में फैले कोरोन काल के दौरान यह संगठन जरूरतमदों की मदद करने के लिए सामने आया है. यह संगठन उन बुजुर्गों को भी स्वतंत्र रूप से दवाइयां प्रदान कर रहा है, जो इस महामारी के दौरान वहन नहीं कर सकते हैं.

योगी के मंत्री के बिगड़े बोल- घर जा रहे मजदूरों को बताया चोर-डकैत !

इस कदम को लेकर कलवारी टेम्पल फाउंडेशन एंड चर्च के सदस्य सैहस प्रिंस ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि इस महामारी के दौरान हजारों गरीब परिवार भोजन और भूख से मर रहे हैं, कलवारी मंदिर की नींव गरीब और जरूरतमंद परिवारों को 800 टन भोजन दान करने में मदद करने के लिए सामने आई है. उन्होंने कहा कि हम किराने का सामान और उन गरीब लोगों को भी दवाइयाँ उपलब्ध करा रहे हैं, जो इस महामारी के दौरान नहीं खरीद सकते हैं.

गुजरात में अब तक का सबसे बड़ा ​कोरोना संक्रमण का आंकड़ा आया सामने

अपने बयान में उन्होंने आगे कहा कि हजारों लोग हमसे संपर्क कर रहे हैं और फिर सत्यापित करने के बाद हम उन्हें आवश्यक किट प्रदान कर रहे हैं. कई स्वयंसेवक यहां काम करने और गरीब लोगों की मदद करने के लिए आगे आए हैं. एक महीने पहले हमने गरीबों को आवश्यक सामान वितरित करना शुरू किया है और यह प्रक्रिया लॉकडाउन के खत्म होने तक जारी रहेगी.

दिल्ली-ग़ाज़ीपुर बॉर्डर पर मजदूरों ने किया हंगामा, सीएम योगी के आदेश पर यूपी में नहीं मिली एंट्री

यहां पर लोगों की आवाजाही पर होगी रोक, नए प्रकार का होगा लॉकडाउन

क्या चालू किए जा सकते है उद्योग-धंधे ?

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -