शाहिद अफरीदी ने बलूचिस्तान में दोहराई कश्मीर वाली बात, लोगों ने सोशल मीडिया पर लगाई क्लास
शाहिद अफरीदी ने बलूचिस्तान में दोहराई कश्मीर वाली बात, लोगों ने सोशल मीडिया पर लगाई क्लास
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी पाकिस्तान में अपनी फाउंडेशन के जरिए गरीब परिवारों की सहायता कर रहे हैं, इसी क्रम में वह पिछले दिनों पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (PoK) में आए थे। लेकिन यहां शाहिद अफरीदी ने आपत्तिजनक बयान दिया था, और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर अपशब्द कहे थे। 

इसके बाद शहीद अफरीदी की लोगों ने जमकर लताड़ लगाईं थी, और सोशल मीडिया पर ट्रोल किया था। पीओके में गए शाहिद अफरीदी ने अपने भाषण में कहा था कि वह कश्मीर से क्रिकेट में टेलेंटेड बच्चों को लेकर जाना चाहते हैं, ताकि उन्हें अच्छा प्रशिक्षण दिया जा सके। अफरीदी ने कहा था कि क्रिकेट ट्रेनिंग के साथ वह उनकी पढ़ाई का खर्चा भी वहन करेंगे। अब यही सब बातें उन्होंने बलूचिस्तान में भी कही है, जिसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें कई लोगों ने लताड़ लगाई। 

शाहिद अफरीदी ने बलूचिस्तान में भी इन्ही बातों को दोहराते हुए कहा कि वह बलूचिस्तान से टेलेंटेड बच्चों को चिन्हित कर अपने साथ कराची ले जाएंगे, और उन्हें क्रिकेट के ट्रेनिंग के साथ शिक्षा भी दिलवाएंगे। शाहिद अफरीदी के इन बयानों को राजनीति से जोड़कर भी देखा जाता है। यहां तक कि उन्होंने पाकिस्तान क्रिकेट लीग में कश्मीर टीम का गठन करने की भी बात कही थी। बलोचिस्तान में कहे उनके भाषण पर उन्हें ट्रोल किया गया, और एक सोशल मीडिया यूजर ने कहा कि, बलोचिस्तान, तुम (शाहीद अफरीदी) और तुम्हारे प्रधानमंत्री इमरान खान जैसे भिखारियों के संरक्षण में नहीं खेलेगा। वह आजादी चाहते हैं, और जल्दी ही लेकर रहेंगे।

उन्मुक्त चंद बोले- 'जो हो सकता था, उसके बारे में बात करने...'

टिम ब्रेसनन का बड़ा बयान, कहा- मिली थी मुझे जान से मारने की धमकी

यदि टी-20 हुआ स्थगित तो Ind vs Aus T20 सीरीज का कोई मतलब नहीं

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -