किंग खान ने अपनी बेटी सुहाना को दी उड़ने की आज़ादी

बॉलीवुड के रोमांस किंग शाहरुख खान एक बेहतर अभिनेता होने के साथ एक बढ़िया पिता और पति के तौर पर फिल्म इंडस्ट्री में जाने जाते हैं. शाहरुख खान की बेटी सुहाना मंगलवार को 18 बरस की हो गईं है. एक पिता के तौर पर शाहरुख खान ने भी आज के ज़माने में अपने तरीके से बेटी को जीने की इजाज़त दे दी है. किंग खान ने बेटी को जन्मदिन की शुभकामना दी. इस मौके पर उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पोस्ट पर सुहाना की एक तस्वीर शेयर की. 

 

Like all daughters, I knew you were always meant for flying...and now u can also legally do what u have been doing since u were 16...!! Love u.

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

सुहाना को जन्मदिन की बधाई देते हुए किंग खान ने लिखा , "हर बेटी की तरह, मैं जानता हूं कि तुम्हारा जन्म सिर्फ उड़ने के लिए हुआ है. अब तुम कानूनी तौर से वो सब कर सकती हो जो 16 की उम्र से करती आ रही हो. लव यू..."

बता दें कि, किंग खान अपने बच्चों के साथ काफी फ्रैंक बेहेवियर रखते हैं. वो अपने इंटरव्यू में भी कह चुके हैं कि मेरा बेटा (आर्यन खान ) अब मेरा दोस्त है वो अब बच्चा नहीं है. तो वहीँ बेटी सुहाना के बारे में कह चुके हैं कि मेरी बेटी मुझे ब्रॉ कहती है. मैं उसके साथ एक दोस्त के तौर पर बात करता हूँ. किंग खान की इस पैरेंटिंग स्किल्स से लोग काफी प्रभावित हैं

क्रिकेट के दादा पर बनेगी बायोपिक 'प्रिंस ऑफ कोलकाता'

एक दिन में ऋतिक रोशन को बनाया अपना प्रशंसक

इंटरनेट पर सनसनी बनी हैं कुमारस्वामी की दूसरी हॉट पत्नी, लोग देखकर हुए बेकाबू

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -