शाहरुख़ को मिली जोधपुर पर्यटक गाइड एसोसिएशन की सदस्यता
शाहरुख़ को मिली जोधपुर पर्यटक गाइड एसोसिएशन की सदस्यता
Share:

बॉलीवुड के चर्चित निर्देशकों में शुमार हम बात कर रहे है निर्देशक इम्तियाज अली के बारे में जो के अपनी आगामी फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' के चलते आजकल कुछ ज्यादा ही सुर्खियों में चल रहे है. फिल्म के पूर्व में पांच मिनी ट्रेलर भी रिलीज हो चुके है. बता दे की फिल्म में हमे शाहरुख़ संग अनुष्का शर्मा नजर आने वाली है. फिल्म के लिए शाहरुख़ खान व अनुष्का शर्मा को खासा उम्मीदे भी है. अपनी इस फिल्म के साथ साथ शाहरुख़ आनंद एल राय की फिल्म जिसमे वह एक बौने के रूप में नजर आने वाले है उसके चलते भी खासा सुर्खियों में चल रहे है.

तथा बता दे कि, अपनी आगामी फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ में शाहरुख गाइड की भूमिका निभा रहे हैं. उन्हें असल जीवन में पर्यटक गाइड एसोसिएशन की मानद सदस्यता से सम्मानित किया गया है. शाहरुख जल्द ही अपनी फिल्म के प्रचार के लिए जोधपुर भी जाने वाले हैं. फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ में शाहरुख खान को हैरी उर्फ हरिंदर सिंह नेहरा के किरदार में देखा जाएगा.

वह अपने 25 साल के लंबे करियर में पहली बार गाइड की भूमिका में नजर आएंगे. एक बयान के अनुसार, फिल्म में उनके इस किरदार को ध्यान में रखते हुए जोधपुर पर्यटक गाइड एसोसिएशन ने शाहरुख को एसोसिएशन की सदस्यता दी है. बहरहाल अभी तो फिल्म का सोशलमीडिया पर तेजी से ताना बाना सुनने को मिल रहा है. 

'..सेजल' का 'बटरफ्लाई' गाने का टीजर हुआ रिलीज....

कमल हासन का शो है अश्लील, करो Arrest

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -