इस फिल्म में आखिर बार दिखाई देंगी श्रीदेवी
इस फिल्म में आखिर बार दिखाई देंगी श्रीदेवी
Share:

बॉलीवुड की 'चांदनी', 'हवा हवाई' और 'रूप की रानी' जैसे नामों से जानी जाने वाली एक्ट्रेस श्रीदेवी की मौत पर पूरा देश शोक में डूबा हुआ है. उनके चाहने वालों के लिए ये यकीन करना काफी मुश्किल है. मुंबई में उनके घर के बाहर फैंस की भीड़ जमा हो गयी है और लोगों के आँखों से आंसू नहीं रुक रहे हैं. श्रीदेवी ने अपनी आखिरी साँसे दुबई में ली जहाँ वो अपने पति बौनी कपूर और छोटी बेटी ख़ुशी कपूर के साथ अपने भांजे की शादी में शामिल होने गयी थी. आखिरी लम्हों में उनके साथ उनके पति बोनी कपूर मौजूद थे.

कई सालों बाद उन्होंने साल 2012 में फिल्म ‘इंग्लिश विंग्लिश से बड़े पर्दे पर वापसी की थी और इस फिल्म से सभी को काफी कुछ सीखने को मिला था. अभी पिछले साल श्रीदेवी फिल्म ‘मॉम’ में लीड रोल में नजर आई थीं और इस फिल्म को काफी सराहा भी गया था साथ ही उनके अभिनय की खूब तारीफ भी की गयी थी.

लेकिन आपको बता दे, श्रीदेवी को एक और आखिरी बार उन्हें बड़े परदे पर देखा जा सकता है. जी हाँ, आनंद एल राय के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘जीरो’ में शाहरुख़ खान के साथ श्रीदेवी भी नज़र आयी थी. इस फिल्म में शाहरुख खान, कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा के साथ श्रीदेवी कैमियो में नजर आएंगी. इस मौके पर शाहरुख़ खान ने अपने इंस्टाग्राम पर श्रीदेवी के साथ की एक तस्वीर भी शेयर की थी. जिसे आप यहां आप देख सकते हैं.

श्रीदेवी के निधन पर राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री ने ट्वीट कर ऐसे जताया शोक

3 बजे दुबई से मुंबई लाया जायेगा श्रीदेवी का पार्थिक शरीर

श्रीदेवी : महानायक को पहले ही हो गया था आभास, ऐसा किया था ट्वीट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -