अब दिल्ली में बनेगा शाहरुख़ खान का वैक्स स्टेचू

अब दिल्ली में बनेगा शाहरुख़ खान का वैक्स स्टेचू

बॉलीवुड के किंग शाहरुख़ खान अपनी आने वाली फिल्मों में काफी व्यस्त हैं. दिसंबर में उनकी फिल्म 'ज़ीरो' रिलीज़ होने वाली है जिसका क्लाइमेक्स शूट किया जा रहा है और बताया गया है जल्दी ही ये शूटिंग खत्म होगी. इस के बाद वो अगली फिल्म के लिए रिसर्च पर लग जायेंगे और काम शुरू कर देंगे. इसके अलावा आपको खास बात बता दें, शाहरुख़ का मोम का स्टेचू दिल्ली के मैडम तुसाद में भी बनाया जायेगा.

जी हाँ, बॉलीवुड के कई कलाकारों को इस मूर्ति एक सम्मान मिल चूका है उनमें से एक शाहरुख़ खान भी हैं. इस स्टेचू को उनके सिग्नेचर पोज़ यानी उनके फेमस और जाने माने पोज़ में ही बनाया जायेगा जिसमे वो हमेशा दिखाई देते हैं. इसके पहले शाहरुख खान का ये वैक्स स्टेचू लंदन में बनाया था जहाँ पर अधिकतर कलाकारों के स्टेचू हैं. ये स्टेचू साल 2007 में बनाया गया था. इस पर मैडम तुसाद के जनरल मैनेजर अंशुल जैन ने बताया कि शाहरुख़ खान की काफी फैन फॉलोविंग हैं. शाहरुख़ खान को देश में ही नहीं बल्कि विदेश में भी पसंद किया जाता है उसी को देखते हुए ये तय हुआ है कि लंदन के अलावा उनका वैक्स फिगर दिल्ली में भी बनाया जाए. ये उनके लिए एक बहुत बड़ा सम्मान होगा.

मैडम तुसाद में अक्सर खिलाडी, फिल्मों के कलाकार, राजनेता और ऐतिहासिक लोगों के लिए फिगर बनाये जाते हैं. ऐसे ही वैक्स फिगर बना है कपिल देव, मिल्खा सिंह, आशा भोसले और श्रेया  घोषाल का. तो अब जल्दी ही दिल्ली में भी शाहरुख़ खान को देख पाएंगे.

रणवीर के फोटो पर दीपिका ने ऐसा क्या कमेंट किया, कि करना पड़ा डिलीट

फ़िलहाल अभिनय पर ही ध्यान केंद्रित करना चाहती हैं ये अभिनेत्री

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App