रुचिका कपूर की प्रेग्नेंसी पर लगी मुहर, शहीर शेख ने शेयर की तस्वीर
रुचिका कपूर की प्रेग्नेंसी पर लगी मुहर, शहीर शेख ने शेयर की तस्वीर
Share:

टेलीविजन अभिनेता शहीर शेख आजकल चर्चाओं का हिस्सा बने हुए हैं। जी दरअसल बीते दिनों ही शहीर शेख ने रुचिका कपूर के साथ शादी की है। वही अब इन दोनों के घर नन्हा मेहमान आने वाला है। जी दरअसल शादी के कुछ दिनों बाद से ही रुचिका की प्रेग्नेंसी की खबरें सामने आने लगी थीं, हालांकि शहीर और रुचिका ने इन खबरों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी। अब इसी बीच शहीर शेख ने पत्नी के प्रेग्नेंट होने का खुलासा कर दिया है। आप देख सकते हैं हाल ही में शहीर शेख ने परिवार के साथ एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में उनकी पत्नी रुचिका कपूर की प्रेग्नेंसी पर मुहर लग गई है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shaheer Sheikh (@shaheernsheikh)

जी दरअसल इस फोटो में रुचिका बेबी बम्प फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं अपने परिवार की इस तस्वीर को शेयर करते हुए शहीर शेख ने कैप्शन में लिखा है, 'खुशियां घर पर बनी होती हैं।' इस तस्वीर में रुचिका कपूर, उनके माता- पिता और भाई- बहन भी साथ में हैं। आप देख सकते हैं रुचिका ने नीले रंग की प्रिंटेड गाउन पहनी है और शहीर शेख टी-शर्ट और जींस में नजर आ रहे हैं। इस फोटो में रुचिका के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ नजर आ रहा है।

आप देख सकते हैं इस तस्वीर पर रुचिका और शहीर के फैंस भी कमेंट में बधाई देते दिखाई दे रहे हैं। अभी कुछ दिनों पहले ही रुचिका कपूर का वीडियो भी वायरल हुआ था जिसमें वो अपने बेबी बम्प को छुपा रही थीं। उसी के बाद से ये अटकलें तेज हो गई थीं कि रुचिका प्रेग्नेंट हैं, हालांकि अब इस खबर पर मुहर लग चुकी है। आपको बता दें कि शहीर शेख और रुचिका कपूर ने काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे और उसके बाद दोनों शादी के बंधन में बंध गए।

तमिलनाडु में लॉकडाउन में मिली छूट, पूजा स्थल और पब्लिक ट्रांसपोर्ट सहित ओपन होंगी ये सेवाएं

ऑनलाइन ठगी का शिकार हुआ यह मशहूर अभिनेता, मंगवाई थी शराब

आज लेह-लद्दाख दौरे पर राजनाथ सिंह, कई परियोजनाओं का करेंगे उद्घाटन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -