शाहरुख़ के लिए 6 नाबालिग कजिन बहने घर से भागी, ‘मन्नत’ के बाहर मिलीं
शाहरुख़ के लिए 6 नाबालिग कजिन बहने घर से भागी, ‘मन्नत’ के बाहर मिलीं
Share:

अभिनेता शाहरुख़ खान  जिनकी दीवानगी की एक अलग ही बानगी है. हर कोई शाहरुख़ की एक झलक देखने के लिए कुछ भी कर गुजरने से भी परहेज नहीं करता है. वैसे भी शाहरुख़ खान के आज लाखो करोडो फेन्स है जो के उनके घर के बाहर भी उनकी झलक देखने के लिए एकत्रित रहते है. जी हाँ अब उनकी इसी दीवानगी का एक और रूप हमे देखने को मिला है.

बता दे कि, अभी हाल ही में पता चला है कि, शाहरुख़ कि दीवानगी के चलते अभी हाल ही में दो दिन पहले नासिक के एक परिवार की 6 नाबालिग लड़कियां जो के आपस में कजिन बहने हैं घर से कथित रूप से लापता हो गई थीं. परन्तु अब यह भी पता चला है कि उन्हें मुंबई पुलिस ने बरामद कर लिया है. बता दे कि इन लड़कियों को शाहरुख खान के बंगले मन्नत के बाहर देखा गया था.

जहां वो सभी अपने सुपरस्टार की एक झलक पाने के लिए पहुंची थी. इन लड़कियों की उम्र 12 से 15 साल के बीच है. यह सभी लड़कियां 23 मई से घर से लापता थी जिसके लिए परिवार ने इनके लापता होने की एक शिकायत मासरुल पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई थी. यह सभी लड़किया शाहरुख खान की एक झलक देखना चाहती थी. इन  लड़कियों को 24 घंटे बाद ही पुलिस टीम ने ढूंढ निकाला. परिवार के लोगो का भी कहना है की यह सभी बॉलीवुड के कलाकारों की दीवानी है.    

भारत ने किया हॉलीवुड स्टार ब्रैड पिट का WelCome

सचिन की इस अदा पर शाहरुख़ है फ़िदा

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -