भारत ने किया हॉलीवुड स्टार ब्रैड पिट का WelCome
भारत ने किया हॉलीवुड स्टार ब्रैड पिट का WelCome
Share:


हॉलीवुड सेलेब्रिटी का देखा जाए तो अब भारत में आना जाना अब आम बात हो गई है अभी पूर्व में जिस प्रकार से हॉलीवुड के चर्चित सिंगर जस्टिन बीबर भारत में  आए थे तो काफी हो हल्ला हमे सुनने को मिला था लेकिन अब भारत की सरजमीं पर  एक और हॉलीवुड के स्टार ने कदम रखा है आप भी जानना चाह रहे होंगे की आखिरकार बीबर के बाद अब कौन आन चला तो बता दे कि यह कोई हॉलीवुड की छोटी मोटी हस्ती नहीं है वह भी बीबर के जैसा ही हॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना ओहदा रखते है तो अब ज्यादा देर न करते हुए आपको उस चर्चित शख्स का नाम बता देते है.

वह शख्स है हॉलीवुड स्टार ब्रैड पिट जी हाँ, जो के भारत में आए है. पता चला है की भारत में पिट अपनी आगामी फिल्म के प्रचार के सिलसिले में आए है. बता दे की हॉलीवुड स्टार ब्रैड पिट बुधवार सुबह अचानक अपनी आने वाली फिल्म के प्रचार के सिलसिले में भारत पहुंचे.

ब्रैड पिट की फिल्म 'वॉर मशीन' नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है. जिसके सिलसिले में वह भारत आए उनके इस दौरे को काफी गुपचुप रखा गया था जैसा के पिट चाहते थे. ब्रैड पिट के स्वागत के लिए बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ खान उपस्थित थे जो के हमे पिट के साथ में नजर आए.     

सचिन की इस अदा पर शाहरुख़ है फ़िदा

फिर से 'दिलवाले' संग रोहित शेट्टी की दिल्लगी...

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -