किंग खान का परिवार पंहुचा ताज का दीदार करने
किंग खान का परिवार पंहुचा ताज का दीदार करने
Share:

विश्व के सात अजूबों में शामिल आगरा के ताजमहल में शाहरुख़ की वाइफ गौरी खान और बेटी सुहाना खान शुक्रवार को अपनी दोस्तों के साथ के साथ पहुंची. सुहाना अपने लंदन के दोस्तों के साथ यहाँ पहुंची है, सुहाना फ़िलहाल में लंदन से ही अपनी स्कूलिंग कर रही है. शाहरूख की पत्नी गौरी खान बेटी सुहाना और 15-20 फ्रेंड्स के साथ यहां पहुंची थीं. उन्होंने यहां आकर ताजमहल के साथ खूब फोटो क्लिक कराए और वहां की खूबसूरती को एंजॉय किया. इस दौरान उन्होंने फेंस के साथ भी फोटो क्लिक कराई लेकिन मीडिया से दूर रहीं.

बता दें, गौरी खान और सुहाना खान अपने लंदन के दोस्तों के साथ यहाँ पहुंची थी. वैसे इनका यहाँ आने का कोई प्लान नहीं था, अचानक से शुक्रवार दोपहर 1:30 बजे यहाँ पहुंची थी.  यहाँ वैसे वो मीडिया से दूर ही रहे, शाहरुख़ हमेशा से अपने बच्चों को मीडिया से दूर ही रखते आ रहे है. इस बारे में शाहरुख़ का मानना है कि उनके बच्चे अपनी पढ़ाई के दौरान इन चीजों से दूर ही रहे.

शाहरुख़ खान पहले ही भी इस बारे में मीडिया से बात कर चुके है, जिसमें उन्होंने कहा था कि उनके बच्चे अपना ग्रेजुएशन कम्प्लीट कर थिएटर कर एक्टिंग की पढ़ाई करेंगे उसके बाद ही इन सब चीजों में लगन से काम करेंगे. बता दें शाहरुख़ के साथ गौरी भी मुंबई में इंटिरियर डिज़ाइन का काम कर रही है. शाहरुख़ के दो बेटे और एक बेटी है.

सलमान ने अपने जीजा की फिल्म से हटवाए लिपलॉप सीन

आइटम डांस का तड़का लगाने वाली अभिनेत्री करेंगी अब लोक नृत्य

चैनल ने दी कपिल को चेतावनी, कहा- वक्त पर शूटिंग करो या कॉन्ट्रैक्ट खत्म करो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -