'बैंक चोर' ने फिर दिया अनुष्का को धोखा, जिस पर शाहरुख़ ने रितेश को ठोंका...
'बैंक चोर' ने फिर दिया अनुष्का को धोखा, जिस पर शाहरुख़ ने रितेश को ठोंका...
Share:

बॉलीवुड के चर्चित व मसखरे एक्टर हम बात कर रहे है अभिनेता रितेश देशमुख के बारे में जो के एक बार फिर से अपने दोस्त व बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबरॉय संग अपनी आगामी फिल्म बैंक चोर में नजर आने वाले है. तथा देखा जाए तो जल्द ही उनकी यह फिल्म अपना धमाल मचाने के लिए तैयार है तथा फिल्म का सभी का सभी को इंतजार भी है. रितेश देशमुख की यह जो फिल्म है वह एक प्रकार से कॉमेडी से भरपूर फिल्म है. जिसके लिए वह काफी समय से जाने जाते रहे है. इस फिल्म में हमे रितेश देशमुख के साथ साथ विवेक ओबरॉय का भी दमदार अभिनय देखने को मिलने वाला है.

यह दोनों ही हंसी के धुरंधर कलाकार एक बार फिर से आपके सामने आपको गुदगुदाने के लिए हाजिर होने वाले है. इन दोनों की जोड़ी एक बार फिर आपके सामने बैंक चोर के रूप में सामने आने वाली है. वैसे भी जनाब इस फिल्म का पूर्व में हमे धमाकेदार ट्रेलर रिलीज भी देखने को मिल चूका है. पूर्व में अपनी फिल्म के प्रचार के लिए यह दूसरे के पोस्टर को चुरा कर अपना फोटो सेट  करते हुए नजर आ चुके है अब एक बार फिर से इन्होने शाहरुख़ व् अनुष्का स्टारर फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' के पोस्टर को चुरा लिया है.

जी हाँ बता दे कि, दरअसल पिछले कुछ वक्त से वह कई फिल्मों के पोस्टर चुराकर उसमें अपनी तस्वीरें लगा रहे हैं अब ऐसा ही कुछ उन्होंने शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की आगामी फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' के पोस्टर के साथ भी किया है. इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी इस फिल्म के कुछ पोस्टर्स हाल ही में दर्शकों के सामने पेश किए गए हैं, जिन पर अब रितेश ने हाथ मारा है. इस पोस्टर में रितेश के अलावा उनके सह कलाकार विवेक ओबरॉय भी दिखाई दे रहे हैं. देखिये उनके फिल्म के इस फनी पोस्टर को.  

शाहरुख़ के आर्यन को नाक में लगी चोट...

शाहरुख़ भाईजान छिछोरापन कब छोड़ोगे, KRK

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -