'तानाजी' है अजय देवगन की 100वीं फिल्म, शाहरुख ने कहा- 'दो मोटरसाइकिल पर सवार होने...'
'तानाजी' है अजय देवगन की 100वीं फिल्म, शाहरुख ने कहा- 'दो मोटरसाइकिल पर सवार होने...'
Share:

अजय देवगन अपनी फिल्म तानाजी को लेकर इन दिनों चर्चाओं में हैं. ऐसे में यह फिल्म एक बायोग्राफिकल पीरियड ड्रामा फिल्म है और यह फिल्म तानाजी मालुसरे की जिंदगी पर बनाई गई है. ऐसे में हाल ही में इस फिल्म में नजर आने वाले अजय देवगन ने इस फिल्म से अपना लुक शेयर किया था और उस दौरान की खास बात ये थी कि ये अजय के करियर की 100वीं बॉलीवुड फिल्म है और इस खास मौके पर शाहरुख खान ने भी उनके लिए एक ट्वीट किया है.

 

जी हाँ, हाल ही में शाहरुख खान ने ट्विटर पर एक स्पेशल पोस्ट शेयर किया था और उन्होंने इस पोस्ट में लिखा था, ''उम्मीद है कि मेरे दोस्त अजय देवगन 100 और उससे भी अधिक फिल्मों में एक्टिंग करते नजर आएंगे. आपको इस मील के पत्थर के लिए बहुत शुक्रिया. दो मोटरसाइकिल पर सवार होने से शुरु हुए इस सफर के बाद आप आखिरकार एक लंबा सफर तय कर चुके हो. तानाजी के लिए आपको गुड लक.'' ऐसे में शाहरुख के इस स्वीट मैसेज के जवाब में अजय ने रिप्लाई किया और उन्होंने लिखा, ''धन्यवाद शाहरुख खान मेरी 100वीं फिल्म को इतना खास बनाने के लिए.''

आप सभी को पता ही होगा कि अजय और उनकी पत्नी काजोल ने भी इस पोस्टर को शेयर किया था और लिखा था, ''30 साल और 100 फिल्मों के बाद. फूल और कांटे से लेकर गोलमाल, शिवाय और आखिर तानाजी तक. जितने भी शुक्रवारों को तुमने अपनी मेहनत से जीता है वे सभी कैरेक्टर्स कहीं ना कहीं तुम्हारे पास आते हैं. 100 फिल्म बर्थ डे की बधाईयां.'' आप सभी को यह भी बता दें कि तानाजी में अजय देवगन के साथ काजोल और सैफ अली खान भी नजर आने वाले हैं.

'मुन्ना बदनाम हुआ डार्लिंग तेरे लिए' हुआ रिलीज, चुलबुल पांडेय ने कर दिया कांड

2020 में दूसरी बार शादी करने जा रहा है यह एक्टर, इस एक्ट्रेस पर आया है दिल!

इस लत के कारण गब्बर ने सेट पर बाँध रखी थी भैंस, लडकियां नाम से खाती थी खौफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -