इस लत के कारण गब्बर ने सेट पर बाँध रखी थी भैंस, लडकियां नाम से खाती थी खौफ
इस लत के कारण गब्बर ने सेट पर बाँध रखी थी भैंस, लडकियां नाम से खाती थी खौफ
Share:

बॉलीवुड एक्टर अमजद खान का आज जन्मदिन है लेकिन आज वह इस दुनिया में नहीं है. आपको बता दें कि उन्हें इंडस्ट्री का सक्सेसफुल विलेन कहा जाता था और उनके जैसा विलेन न आज तक हुआ है और ना ही हो सकता है. अमजद सपोर्टिंग रोल्स में भी नजर आए और उन्होंने शानदार काम किया. वहीं फिल्मी दुनिया से अलग रियल लाइफ में भी वे बेहद शानदार आदमी थे और उनके किरदार को देखने के बाद लोग उनके दीवाने हो गए थे. वह हर किरदार को बहुत खूबसूरती से निभाते थे और इसी के साथ वह बहुत स्ट्रॉन्ग थे. उन्हें कला से बेहद प्यार था.

आपको बता दें कि अमजद खान की दोस्ती बिग बी से बहुत गहरी थी और शोले के सेट पर दोनों ने अच्छी बॉन्डिंग शेयर की थी. वहीं इस दौरान का किस्सा शेयर करते हुए एक बार अमिताभ ने बताया था कि, 'अमजद खान चाय के बेहद शौकीन थे.' जी हाँ, दरअसल अमिताभ बच्चन, अमजद खान को बहुत करीब से जानते थे और एक बार अमिताभ ने बताया था कि, ''अमजद चाय के बड़े शौकीन थे. आप गिनती नहीं कर सकते कि वह शूट के दौरान कितनी चाय पी जाया करते थे. एक चाय और दूसरा उनका मजाक इन दो चीजों की उनकी जिंदगी में खास जगह थी.'' इसी के साथ एक यह भी किस्सा मशहूर है कि, ''एक बार सेट पर दूध खत्म हो गया था. तो अमजद खान ने अगले दिन कैंटीन के पास भैंस लाकर खड़ी कर दी थी.

कहा जाता है कि वे दिन में 20 से ज्यादा चाय पी जाया करते थे.'' आपको बता दें कि अमजद खान और अमिताभ बच्चन बच्चन ने साथ में कई फिल्में की और दोनों की हीरो विलेन वाली ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री को खूब सराहा गया और दोनों को खूब प्यार भी दिया गया. वहीं एक बार अमिताभ ने खुद इस बात का खुलासा किया था कि, ''जब उन्होंने 'शोले' की स्क्रि‍प्ट पड़ी तो उन्होंने डायरेक्टर से कहा कि वह गब्बर का किरदार करना चाहते हैं लेकिन रमेश सिप्पी ने उन्हें जय के किरदार के लिए चुना.'' आपको बता दें कि गब्बर के नाम से अमजद इतने मशहूर हुए कि उस समय की लड़कियां उनसे खौफ खाने लगी थीं.

बंद हुई दोस्ताना 2 की शूटिंग, जानिए क्या है वजह

अचानक बिगड़ी लता मंगेशकर की तबियत, ICU में हुईं भर्ती.....

सारा अली ने किया गजब का ट्रांसफॉर्मेशन, देखिये हॉट पिक्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -