किंग खान ने कम दाम पर बेचे KKR के शेयर, ED ने जारी किया समन
किंग खान ने कम दाम पर बेचे KKR के शेयर, ED ने जारी किया समन
Share:

प्रवर्तन निर्देशालय (ED) ने बॉलीवुड के किंग शाहरुख़ खान के खिलाफ समन जारी किया है. दरअसल आईपीएल की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के सह मालिक शाहरुख़ खान को अपनी टीम KKR के शेयर कम दाम पर बेचने का दोषी पाया गया है. जो कि विदेशी मुद्रा प्रबंधन अधिनियम का उल्लंघन है. इस मामले में शाहरुख़ खान और टीम की सह मालिक जूही चावला को पांच महीने पहले ED के समक्ष हाजिर होने के निर्देश दिए गए थे.

लेकिन शाहरुख़ खान अब तक प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारियो से मिलने नहीं गए. हालाँकि जूही चावला और उनके पति जय मेहता से पूछताछ की जा चुकी है. और उनका बयान भी दर्ज किया जा चूका है. एजेंसी जो शक है कि शाहरुख़ ने अपनी टीम KKR के शेयर कम दाम पर जय मेहता की कम्पनी सी आइलैंड इन्वेस्टमेंट्स लिमिटेड को बेच दिए ही जो की विदेशी मुद्रा प्रबंधन अधिनियम का उल्लंघन है.

इसीलिए एजेंसी ने किंग खान को समन भेजा है लेकिन शाहरुख़ की और से इस समन का कोई जवाब नहीं आया है. और वे इस समय रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही फिल्म दिलवाले में काम कर रहे है. फिल्म में शाहरुख़ के साथ काजोल, वरुण धवन, कृति सेनन और विनोद खन्ना मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म इस साल दीवाली पर रिलीज होने वाली है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -