सनी देओल को शाहरुख ने कहा, 'All The Best Papa'
सनी देओल को शाहरुख ने कहा, 'All The Best Papa'
Share:

बता दे की आजकल बॉलीवुड में गदर मचाने वाले पाजी यानि हमारे सनी देओल अपनी एक फिल्म के सिलसिले में दो माह से खूबसूरत राज्य हिमाचल प्रदेश में जीवन व्यतीत कर रहे है. आपको बता दे की अपनी इस फिल्म के द्वारा सनी देओल अपने बेटे करण देओल को फिल्मो में लाने का मन बना चुके है. वैसे सनी देओल बहुत पहले ही अपने बेटे को लॉन्च करने वाले थे लेकिन उन्हें पसंद की एक्ट्रेस नहीं मिल रही थी.

कुछ दिनों पहले ही खबरे आयी थी कि उन्होंने अपने बेटे के लिए एक्ट्रेस मिल गयी है और यह एक्ट्रेस हिमाचल के ही एक गांव कि लड़की है. अब जब हीरोइन मिल ही गयी थी तो सनी पाजी देर क्यों करते. उन्होंने अपने बेटे को बॉलीवुड में लॉन्च करने के लिए करण की पहली फिल्म की तैयारी शुरू कर दी है.

बता दे कि अभिनेता सनी देओल के बेटे करण देओल 'पल पल दिल के पास' से बॉलीवुड में एंट्री कर रहे हैं. इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है. इस फिल्म का निर्देशन सनी देओल कर रहे हैं. सनी ने ट्विटर पर करण की तस्वीर शेयर की और लिखा, ‘पल पल दिल के पास शुरू, करण देओल का सेट पर पहला दिन, मेरा बेटा बड़ा हो गया है.' सनी के इस ट्वीट पर शाहरुख खान ने रिप्लाई करते हुए कहा है, 'ऑल द बेस्ट पापा. आपका बेटा आपकी तरह ही टफ और जेंटल है. उसकी जिंदगी में सब कुछ अच्छा हो.'

आज शाहरुख़ की सुहाना 17 की हो चली...

शाहरुख़ के इस रिकार्ड की बराबरी नहीं कर पाई 'बाहुबली-2'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -