शाहरुख़ ने सलमान के बारे में फिर दीया हंसी का डबल डोज...
शाहरुख़ ने सलमान के बारे में फिर दीया हंसी का डबल डोज...
Share:

अभिनेता सलमान खान व शाहरुख़ कि पूर्व में दुश्मनी के बाद दोस्ती के बारे में तो आप जानते ही है कि किस प्रकार से यह दोनों अब हमे किसी न किसी इवेंट में साथ साथ नजर आ ही जाते है. अब जब इन दोनों  ही स्टारों के बारे में बात हो रही है तो यह भी सभी को पता है कि अभी यह दोनों ही सुपरस्टार अपनी अपनी फिल्मो में खासा व्यस्त चल रहे है. बात जहाँ सलमान खान कि करे तो सलमान की आगामी फिल्म ट्यूबलाइट जो के ईद पर रिलीज होने को है.

तथा शाहरुख़ की बात करे तो वह भी अपनी आगामी फिल्म 'जब हेरी मेट सेजल' में व्यस्त चल रहे है. अभी हाल ही में सलमान के बारे में हमारे शाहरुख़ खान भी कुछ कहा है. जी हां बता दे कि, अभिनेता सलमान खान- शाहरूख खान की दोस्ती अब किसी से छिपी नहीं है. उनको साथ में देखना फैंस के लिए काफी यादगार होता है.

जब भी दोनों किसी शो में साथ आते हैं तो वो हेडलाइन बनती ही है. लगभग दो दशक हो चुके हैं बॉलीवुड के करण-अर्जुन को अपना जादू सिल्वर स्क्रीन पर बिखेरते हुए. बहरहाल, हाल ही में शाहरूख खान ने सलमान खान को लेकर जो बयान दिया है.. वह सुपरक्यूट है. एक ब्रांड के प्रमोशन के दौरान शाहरुख कुछ बच्चों के साथ बातचीत कर रहे थे. ऐसे में बच्चो ने शाहरुख़ खान से कहा कि क्या सलमान खान आपके भाई है तो शाहरुख़ ने कहा कि, सलमान मेरे लिए भाई से भी बढ़कर है.  

Tubelight का 'मैं अगर' हुआ रोशन...

न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वायर में सलमान की 'ट्यूबलाइट' लहराई....

 


 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -